पत्नी की हत्या के बाद शव को गद्दे से ढक,ताला जड़ कर फरार हुआ पति ।

औराई थाने के मिर्जापुर रोड स्थित एक कालोनी की घटना । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई,भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई थाना क्षेत्र के एक कालोनी में किराये के मकान के अंदर गद्दे से ढक कर रखे गये शव की सूचना पर हड़कम्प मच गया। जानकारी पर मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने

औराई थाने के मिर्जापुर रोड स्थित एक कालोनी की घटना ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई,भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई थाना क्षेत्र के एक कालोनी में किराये के मकान के अंदर गद्दे से ढक कर रखे गये शव की सूचना पर हड़कम्प मच गया। जानकारी पर मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने बदबूदार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। एक गृहिणी की हत्या उसके पति द्वारा ही कर शव को बेड पर गद्दे से ढक कर छुपाने का आरोप मायके वालों ने उसके पति के खिलाफ लगाया है।

पत्नी की हत्या के बाद शव को गद्दे से ढक,ताला जड़ कर फरार हुआ पति ।

घटना भदोही जिले के औराई थाना अंतर्गत मिर्जापुर मार्ग एक कालोनी की बताई गई है। मृतक विवाहित पत्नी का नाम गीता देवी है। सूत्रों के अनुसार गीता देवी की शादी भदोही शहर क्षेत्र के रयां-पिपरी निवासी 32 वर्षीय मदनलाल पुत्र स्व० कन्हैयालाल के संग हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। दम्पत्ति को संतान नहीं थे। बताया जाता है कि वर्ष 2018 में मदनलाल ने औराई के बैंक आफ बड़ौदा में बतौर कलर्क के पद पर कार्यरत था।

मिर्जापुर मार्ग स्थित कालोनी में किराये के मकान में पत्नीं सहित रहने लगा। इस बीच दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर तकरार ने ऐसा मोड़ लिया कि मदनलाल ने अपने पत्नी की हत्या कर घर में ही शव को बेड पर गद्दे से ढक कर फरार हो गया।बगल वालों के अनुसार मदन लाल करिब पांच दिन पहले मकान पर देखा गया था। आज मदनलाल अपने ससूरालजनों से फोन कर पत्नी की हत्या की बात स्विकार किया।

पत्नी की हत्या के बाद शव को गद्दे से ढक,ताला जड़ कर फरार हुआ पति ।

गीता की हत्या की बात सुनते ही मायके में कोहराम मच गया पिता पन्नालाल मौर्य ने औराई पुलिस को जानकारी दी। घटना स्थल से पुलिस ने मायके पक्ष के लोगों के बीच शव को रुम का ताला तोड़ कर बाहर निकलवाया। शव सड़ गल गया था जिससे शव में से तेज दुर्गंध निकल रहा था।

घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सहित सीओ औराई लेखराज सिंह, थानाध्यक्ष रामजी यादव, क्राइम ब्रांच से अजय सिंह और फोरेंसिक टीम के लोग मौजूद रहे। जहाँ भीषण दुर्गंध के बीच शव क़ो बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel