बेरासपुर में रसोईघर में आगलगी से गृहस्थी का सामान जलकर खाक ।

बेरासपुर में रसोईघर में आगलगी से गृहस्थी का सामान जलकर खाक । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे आदर्श कोतवाली गोपीगंज अंतर्गत बेरासपुर गांव में गुरुवार की देर रात रसोईघर में आग लगने से उसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। जबतक लोग आग को बुझाते जब तक

बेरासपुर में रसोईघर में आगलगी से गृहस्थी का सामान जलकर खाक ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे आदर्श कोतवाली गोपीगंज अंतर्गत बेरासपुर गांव में गुरुवार की देर रात रसोईघर में आग लगने से उसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। जबतक लोग आग को बुझाते जब तक सब कुछ जल चुका था। बेरासपुर निवासी झरिहग यादव के छत पर बने रसोईघर में आग लग गई।

जिससे रसोईघर में रखा गेहूं, चावल, अनाज, बर्तन व अन्य सामान भी आग की भेंट चढ गया। रात को करीब एक बजे जब परिवार के सदस्य सब सो रहे थे कि इसी बीच पडोस की किसी महिला की नजर झरिहग के रसोई घर पर पडी और उसमें से धू धूकर आग निकल रही थी। महिला के चिल्लाने के बाद लोग जागे और आग को बुझाने का पुरा प्रयास किये।

लेकिन छत पर होने से आग बुझाते बुझाते रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्राम प्रधान बब्बन तिवारी ने घटना स्थल पर जाकर जानकारी ली और लेखपाल को घटना के बारे में अवगत करा दिया। पीडित ने बताया कि बीते 20 जून को शादी थी जिससे घर का सारा आनाज रसोई में ही रखा गया था।

जिससे नीचे के कमरे में लोग आराम से रह सके। पीडित का मानना है कि लाखों का सामान इस आग की चपेट में आकर खाक हो गया। आग कैसे लगी यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि लोग इसे खाने बनाते समय निकली चिंगारी से भी जोडकर देख रहे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel