पति ने परदेश में दूसरी शादी कर पहली पत्नी के साथ की मारपीट, हंगामा ।

पति ने परदेश में दूसरी शादी कर पहली पत्नी के साथ की मारपीट, हंगामा । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही अंतर्गत औराई थानाक्षेत्र के कुरौना गांव निवासिनी स्व0 अब्दुल वहीद अंसारी की पुत्री डाली नगमा ने पति सहित दोनों जेठ ,ससुर और भतीजे पर गाली-गलौज ,मारपीट, हत्या का प्रयास

पति ने परदेश में दूसरी शादी कर पहली पत्नी के साथ की मारपीट, हंगामा ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही अंतर्गत औराई थानाक्षेत्र के कुरौना गांव निवासिनी स्व0 अब्दुल वहीद अंसारी की पुत्री डाली नगमा ने पति सहित दोनों जेठ ,ससुर और भतीजे पर गाली-गलौज ,मारपीट, हत्या का प्रयास और अश्लील हरकत का मुकदमा दर्ज कराने के लिये पुलिस प्रशासन से सुरक्षा और न्याय की गुहार लगायी है।

बुद्ववार पहली जुलाई 2020 को दिन में 12:30 बजे पुलिस को दिए तहरीर में ससुराल से प्रताड़ित डाली नगमा ने थाने में प्रार्थना-पत्र देकर आरोप लगाया कि 25 फरवरी वर्ष 2018 यानी अनुमानतः दो साल तीन माह पहले उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार अरशद अंसारी पुत्र हाजी अमीन के साथ हुई है।

जिसका गांव कुरौना थाना औराई जनपद भदोही है । प्रार्थी का पति अपनी दूसरी शादी पानीपत में आफरीन अंसारी नामक युवती से कर लिया है। बताया कि बुधवार 1 जुलाई 2020 दिन बुधवार को 12:30 बजे दिन अपने मायके से अपने पति के घर यानी ससुराल में रहने गई

और घर में घुसी तो लगभग आधे घंटे बाद मेरे पति अरशद अंसारी व उसकी पानीपत वाली दूसरी पत्नी आफरीन अंसारी व मेरे दोनों जेठ अनीस अंसारी व अफजाल अंसारी एवं ससुर हाजी अमीन अंसारी और भतीजा आरिफ अंसारी पुत्र कल्लू आदि नें एकराय होकर भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए बुरी तरह से मारने पीटने लगे और मेरे पति ने मेरी जान लेने की नियत से मेरा गला दबा दिए।

किसी तरह से चिल्लाकर मैं अपनी जान बचाकर लोगों से मदद मांगी और अपनी जान बचाई। वरना निश्चित ही मेरी जान चली जाती। बड़े जेठ अनीस अंसारी ने मेरे शरीर के कपड़े फाड़करअस्मत लूटने की भी कोशिश की और मेरे पति ने जबरन मेरा मोबाइल ,सोने की चेन , तथा हेलमेट आदि छीन लिया ।

बताते चलें कि शादी के कुछ ही दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग पहले से ही मुझे और अधिक दहेज की मांग कर प्रताड़ित करते थे । पत्नी नगमा ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाते हुए न्यायोचित कार्रवाई की मांग कर प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel