सब-इन्स्पेक्टर की दबंगई से आम नागरिको के दिलों में दहशतगर्दी ।

सब-इन्स्पेक्टर की दबंगई से आम नागरिको के दिलों में दहशतगर्दी । ए• के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भद़ोही । खाकी का खौफ अपराधियों के दिल में होना चाहिए, अगर खाकी का खौफ आम नागरिकों के दिल में पैदा कर दिया जाए तो इसका खामियाजा आला अधिकारियों से साथ साथ सरकार को भी भुगतना पड़ता है

सब-इन्स्पेक्टर की दबंगई से आम नागरिको के दिलों में दहशतगर्दी ।

ए• के • फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भद़ोही ।

खाकी का खौफ अपराधियों के दिल में होना चाहिए, अगर खाकी का खौफ आम नागरिकों के दिल में पैदा कर दिया जाए तो इसका खामियाजा आला अधिकारियों से साथ साथ सरकार को भी भुगतना पड़ता है ।

भदोही जिले के कोतवाली ज्ञानपुर नगर के एक सब- इन्स्पेक्टर की दबंगई से आम नागरिकों के अलावा सरकारी व गैर सरकारी कर्मचारी सहित व्यापारी इतने भयभीत हैं जिसका वर्णन शब्दों में नही किया जा सकता है।

हाल ही मे नगर के दुर्गागंज तिराहे पर उक्त दबंग दरोगा की दबंगई सामने आयी कि इलाज के लिए जिला चिकित्सालय को अपनी बूढ़ी मां को लेकर जा रहे एक युवक की पिटाई के बाद उसके बाईक को कोतवाली उठा ले गई।

काफी मिन्नतों के बावजूद गरीबबीमार की फरियाद अनसुनी कर दी गई। वहीं बैको से रुपयों की जरूरत के लिए आये ग्रामीणों ने बताया कि सरकार द्वारा बैंक से हजार रुपये की सरकारी सहायता राशि निकालने के बाद उक्त दबंग दरोगा एक हजार का जुर्माना वसूल कर उनके शोषण कर रहे हैं।

वहीं नागरिकों ने आरोप लगाया है कि वाहन,हेलमेट व मास्क तथा दुकान चेकिंग के नाम पर दबंग एस आई ने वसूली की दुकान खोल रखी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel