संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला ।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला । मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप । ए• के• फरूखी (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर-प्रदेश में भदोही जनपद के आदर्श कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के कसिदहां गांव में बीती रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे के अंदर

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला ।

मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप ।

ए• के• फरूखी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर-प्रदेश में भदोही जनपद के आदर्श कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के कसिदहां गांव में बीती रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे के अंदर फंदे से लटका हुआ था। मायके पक्ष के लोगों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार औराई थानाक्षेत्र के कुरौना,उगापुर निवासी अतूल शुक्ला की बहन अंकिता उर्फ पूजा 25 वर्ष की शादी करीब छह माह पूर्व गोपीगंज थानाक्षेत्र के कसिदहां दुर्गेश तिवारी से हुई थी। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से विवाहिता को परेशान किया जा रहा था।

बीती रात करीब साढ़े आठ बजे विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।घटना की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो म़ृतका को चारपाई पर लिटाया गया था। पुलिस को बताया गया था कि विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी है।

वहीं सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए।अपने बयान में अंकिता उर्फ पूजा के भाई अतूल शुक्ला का कहना रहा कि उसकी बहन से फोन पर बात हुई थी। उसने बताया था कि उसे भूखा रखा जाता था और दहेज़ को लेकर प्रताडि़त किया जाता था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। समाचार दिये जाने तक इस मामले में पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel