करंट का कहर एक दूसरे को बचाने में एक ही परिवार के विवाहित पुत्री की मौत, माता-पिता झुलसे ।

करंट का कहर एक दूसरे को बचाने में एक ही परिवार के विवाहित पुत्री की मौत, माता-पिता झुलसे । ए• के •फरूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के चकजुड़ावन गांव में मंगलवार को देर शाम करंट की चपेट में आकर एक ही परिवार में एक दूसरे को बचाने के प्रयास में

करंट का कहर एक दूसरे को बचाने में एक ही परिवार के विवाहित पुत्री की मौत, माता-पिता झुलसे ।

ए• के •फरूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के चकजुड़ावन गांव में मंगलवार को देर शाम करंट की चपेट में आकर एक ही परिवार में एक दूसरे को बचाने के प्रयास में जहां एक विवाहिता पुत्री की मौत हो गई, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गए हैं । मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे हुए लोगों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया,जहाँ रास्ते में विवाहिता पुत्री रीना यादव ने दम तोड़ दिया।

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के चकजुड़ावन गांव निवासी राम अभिलेख यादव की 27 वर्षीय विवाहित पुत्री रीना यादव वर्तमान समय में अपने ससुराल से मायके से आई है। देर शाम उमस के चलते पंखे का प्लग लगा रही थी ,जोझं कहीं से कटा हुआ था ।

जिसमें उंगली छू जाने से करंट उतर गया। जिसकी चपेट में आकर विवाहिता पुत्री रीना यादव तड़पने लगी। पुत्री को तड़पता देख उसकी मां शीला देवी वह पिता राम अभिलाख भी शीला को बचाने दौड़ पड़े ।

लेकिन वह दोनों भी झुलस गए। सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय चेतसिंह भेजा गया। जजंहां रास्ते में जाते समय पुत्री रीना ने दम तोड़ दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel