शादी के दिन दूल्हा प्रेमिका के साथ फरार, लड़की पक्ष के लोग घर पर बरात आने का करते रहे इंतजार /

शादी के दिन दूल्हा प्रेमिका के साथ फरार, लड़की पक्ष के लोग घर पर बरात आने का करते रहे इंतजार / जिस युवक की बरात जाने वाली थी। उक्त युवक का पहले से अपने ही गांव की किसी अन्य युवती के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग / ए •के• फरूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही।

शादी के दिन दूल्हा प्रेमिका के साथ फरार, लड़की पक्ष के लोग घर पर बरात आने का करते रहे इंतजार /

जिस युवक की बरात जाने वाली थी। उक्त युवक का पहले से अपने ही गांव की किसी अन्य युवती के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग /

ए •के• फरूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही।

कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी असनाव इलाके के वेदपुर गांव निवासी रमेश हरिजन की शादी जिला मुख्यालय के करीब सरपतहां गांव में एक युवती के साथ तय थी। शादी की तिथि आज बुधवार को निर्धारित थी। बुधवार को सुबह 10:00 बजे बारात लड़की पक्ष के घर जाने वाली थी। इधर लड़की पक्ष भी बरातियों और आवभगत व शादी की तैयारी पूरी कर बरात आने का इंतजार कर रहे थे।

बताया जाता है कि जिस युवक की बरात जाने वाली थी। उक्त युवक का पहले से ही अपने ही गांव की गुलाब की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका को जब शादी की जानकारी हुई तो वह अपने प्रेमी को फोन कर बुलाया। इधर बुधवार को सुबह परिवार के लोग शादी कार्यक्रम में व्यस्त है कि इस बीच उक्त युवक घर छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया।

शादी के दिन दूल्हा प्रेमिका के साथ फरार, लड़की पक्ष के लोग घर पर बरात आने का करते रहे इंतजार /

काफी देर बाद भी जब व शाम तक वापस नहीं आया तो बरात लड़की पक्ष के दरवाजे पर नहीं पहुंची। इधर बारात न आने पर लड़की पक्ष ने लड़का पक्ष को फोन किया तो उन्हें सारे मामले की जानकारी हुई। इस बात को लेकर जहां एक बड़ा बखेड़ा उत्पन्न होता कि इसके पूर्व दूल्हे के बड़े भाई राजेश ने अपने पुत्र सचिन के शादी का प्रस्ताव सरपतहां के लड़की पक्ष के लोगो के बीच रखा तो लड़की वाले राजी हो गये।

लेकिन बारात निकलने के पहलै ही गांव से भागी युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। और ज्ञानपुर थाने पर पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। लड़की पक्ष की शिकायत पर पुलिस लड़के के भाई रमेश को पूछताछ के लिए थाने पर लेकर आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने लड़के के भाई रमेश को इसलिये छोड़ दिया कि अपने फरार हुए चाचा के बाद वह सरपतहां निवासी युवती संग विवाह करने के लिये तैयार हो गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel