होम क्वारंटाइन में मृत वृद्ध की रिपोर्ट चार दिन बाद आयी पॉजिटिव गांव में मचा हड़कंप ।

होम क्वारंटाइन में मृत वृद्ध की रिपोर्ट चार दिन बाद आयी पॉजिटिव गांव में मचा हड़कंप । ।। गांव के लोग जांच प्रक्रिया पर उठा रहे सवाल अगर समय से मिली होती रिपोर्ट तो हो जाते लोग सचेत ।। संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र

होम क्वारंटाइन में मृत वृद्ध की रिपोर्ट चार दिन बाद आयी पॉजिटिव गांव में मचा हड़कंप ।

।। गांव के लोग जांच प्रक्रिया पर उठा रहे सवाल अगर समय से मिली होती रिपोर्ट तो हो जाते लोग सचेत ।।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में होम क्वारंटाइन में मृत वृद्ध की रिपोर्ट सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आने से गांव के लोग भयभीत हो गए है । तथा सव यात्रा में सामिल हुए लोगों व सामिल वाहन चालक तथा मृतक किस – किस के संपर्क में आया था के बारे में जानकारी करना शुरू कर दिए है ।

वही गांव में होने वाली अनहोनी से लोग भयभीत है । सीएमओ डॉक्टर लक्ष्मी सिंह ने बताया कि वृद्ध की मृत्यु के बाद पचीस जून को उसके जांच के लिए शोएब ले लिया गया था सोमवार को जब जांच आई तो मृतक वृद्ध की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव अायी है फिलहाल जल्द ही पूरे गांव को को सील करके पूरे ग्राम सभा की बैरकेडिग करा कर पूरी तरह सील किया जाएगा ।

बता दे की 11जून को गांव के विजय शंकर तिवारी उर्फ तोता उम्र 68 वर्ष मुम्बई से गांव आए थे । लेकिन बिना जांच कराऐ वह गांव में रहने लगे 25 तारिख को अचानक उनकी तबियत खराब हुई और उनकी मौत हो गई ।

काफी देर बाद जब स्वास्थ्य विभाग की टीम आयी और औपचारिकता पूरी कर चली गयी अगर टीम के लोग कोरोना संक्रमण के लक्षण की पुष्टि कर दिए होते तो काफी ग्रामीण मृतक के संपर्क में आने से बच सकते थे । फिर हाल अभी तक गांव में पुलिस अथवा इससे संबंधित कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुँचा है और लोग काफी भयभीत है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel