बीआईसी पडरौना टॉपटेन में सुरक्षित रखा अपना स्थान

उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम आने पर घरों में है खुशियों का माहौल ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियारकुशीनगर जनपद में माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के द्वारा जारी परीक्षाफल में नगर के भारती इंटरमीडिएट कॉलेज निकट बेलवा चुंगी पडरौना ने जनपद में टॉप टेन में अपना स्थान सुरक्षित रखा है। विद्यालय की इंटरमीडिएट गणित वर्ग की छात्रा शिप्रा चौबे

उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम आने पर घरों में है खुशियों का माहौल

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार
कुशीनगर जनपद में माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के द्वारा जारी परीक्षाफल में नगर के भारती इंटरमीडिएट कॉलेज निकट बेलवा चुंगी पडरौना ने जनपद में टॉप टेन में अपना स्थान सुरक्षित रखा है।


विद्यालय की इंटरमीडिएट गणित वर्ग की छात्रा शिप्रा चौबे ने जनपद में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। शिप्रा ने कुल 86% अंक अर्जित किया और जनपद में तीसरा स्थान प्राप्त किया।हाई स्कूल में विद्यालय में प्रथम स्थान आदित्य कुशवाहा द्वितीय स्थान नवनीत कुमार तथा तृतीय स्थान पर प्रज्ञा भट्ट रही। बता दें कि पिछले वर्ष विद्यालय के मृत्युंजय गुप्ता ने जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया था।


 विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेंद्र भूषण कुशवाहा ने सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की विद्यालय में उपस्थित छात्र-छात्राओं को मिठाइयां खिलाई गई।
इस अवसर पर शत्रुघ्न जायसवाल इब्राहिम अंसारी सुमित भंडारी आरके भट्ट प्रमोद कुशवाहा विशाल शुक्ला गिरजेश कुशवाहा कन्हैया कुशवाहा नर्वदेश्वर पांडेय सहित अन्य लोग उपस्थित रहे तथा बच्चों को सभी ने आशीर्वाद देते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel