जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वृक्षारोपण समिति की बैठक हुई सम्पन्न ।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वृक्षारोपण समिति की बैठक हुई सम्पन्न । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही । आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वृक्षारोपण समिति की बैठक की गई । इस बैठक में समस्त खंड विकास अधिकारी एवं वृक्षारोपण के नोडल अधिकारी उपस्थित रहें माह जुलाई 2020 के प्रथम सप्ताह के 1 से

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वृक्षारोपण समिति की बैठक हुई सम्पन्न ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही ।

आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वृक्षारोपण समिति की बैठक की गई । इस बैठक में समस्त खंड विकास अधिकारी एवं वृक्षारोपण के नोडल अधिकारी उपस्थित रहें माह जुलाई 2020 के प्रथम सप्ताह के 1 से 7 जुलाई के मध्य जनपद में 1693 स्थलों पर वृक्षारोपण पर का कार्यक्रम किया जाना है जिसमें 1035405 पौधों का रोपण किया जाना है।

प्रभागीय वन अधिकारी भदोही वन प्रभाग भदोही द्वारा बताया गया कि गड्ढा खोदने का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है । और वन विभाग की पौधाशालाओं से पौधा उठाने के लिये समस्त विभागों को निर्देश जारी किया जा चुका है ।
जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि सभी विभाग 30 जून 2020 तक प्रत्येक दशा में पौधा उठाना सुनिश्चित करें और घोषित तिथि पर वृक्षारोपण का कार्य संपन्न कराएं ।

जिलाधिकारी द्वारा सहजन के वृक्षारोपण पर विशेष ध्यान देने हेतु निर्देशित किया गया रोपण का कार्य 1 से 7 जुलाई के मध्य किसी भी दिन चुनावी पैटर्न पर कराया जाएगा जिसके लिए सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेट करने हेतु जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठीए अपर जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा एउप निदेशक कृषि एवं उपायुक्त एश्रम रोजगार एवं समस्त अधिकारी गण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel