नेबुआ पुलिस बिना मास्क वाहन स्वामियों पर ठोक रही जुर्माना

पिपरा बाजार/कुशीनगर। दो गज की दूरी मास्क पहनना है जरूरी नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस की ओर से मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई तेज कर दी गई है। जिसको लेकर सडको पर हडकंप की स्थिति बनी हुई है।गुरुवार को नेबुआ नौरंगिया थाने के एसाआई सभाजीत सिंह के नेतृत्व मे ढोडही, सूरजनगर, पिपरा,नौरंगिया आदि चौराहो

पिपरा बाजार/कुशीनगर।

दो गज की दूरी मास्क पहनना है जरूरी


नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस की ओर से मास्क नहीं पहनने वालों पर कार्रवाई तेज कर दी गई है। जिसको लेकर सडको पर हडकंप की स्थिति बनी हुई है।
गुरुवार को नेबुआ नौरंगिया थाने के एसाआई सभाजीत सिंह के नेतृत्व मे ढोडही, सूरजनगर, पिपरा,नौरंगिया आदि चौराहो पर शिविर लगाकर की गई जांच के दौरान बगैर मास्क पहने घर से निकलने वालों को पकड़ा गया एवं उनसे आठ हजार रुपये का जुर्माना लिया गया। मौके पर कोरोना संक्रमण से बचने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से व्यापक जन जागरण किया गया।
 

इस दौरान मास्क पहनने, शारीरिक दूरी बनाए रखने, हाथों की सफाई समेत अन्य सावधानियां बरतने के नियमों का पालन करने का अनुरोध करने के बावजूद लोग इसे मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं। एसाआई ने बताया कि ये अभियान प्रतिदिन चलेगा और बिना मास्क के सड़क पर निकलने व सार्वजनिक स्थलों पर खड़ा होने वालो की अब खैर नही होगी।इस दौरान एसआई राम अवधराम,नितेश, राजू आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel