जानवर को बचाने के चक्कर में बाइक सवार गिरा, हुआ घायल ।

जानवर बचाने के चक्कर में सड़क पर जा गिरा बाइक सवार हुआ घायल । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही वाराणसी मार्ग पर मानिकपुर गांव के समीप बाईक सवार जानवर को बचाने के चक्कर में गिरकर घायल हो गए। बताते चले की मानिकपुर गाँव के पास मोरवा

जानवर बचाने के चक्कर में सड़क पर जा गिरा बाइक सवार हुआ घायल ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही वाराणसी मार्ग पर मानिकपुर गांव के समीप बाईक सवार जानवर को बचाने के चक्कर में गिरकर घायल हो गए। बताते चले की मानिकपुर गाँव के पास मोरवा पुल के समीप नई बाजार से चौरी बाजार किसी जरूरी काम से आ रहे बाइक सवार सड़क पर अचानक आए जानवर की चपेट में आया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।

जानकारी के अनुसार माशूक अली उम्र 30 वर्ष निवासी नई बाजार चौरी बाजार में किसी जरूरी कार्य वस अपने बाइक से आ रहा था । कि जैसे ही चौरी के मोरवा पुल के समीप पहुंचा अचानक बाइक के सामने कोई जानवर आ गया जिसको बचाने के चक्कर मे मासूक अली सड़क पर दूर जा गिरा और सड़क पर गिरने के कारण माशूक अली को काफी चोटे आयी ।

जिसको देख वहा के स्थानीय लोगो ने माशूक अली को उपचार के लिये चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ पर माशूक अली का इलाज चल रहा है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel