बिना मास्क लगाने वाले 65 बाइक सवार लोगो का पुलिस ने काटा चालान ।

बिना मास्क लगाने वाले 65 बाइक सवार लोगो का पुलिस ने काटा चालान । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए सरकार ने मास्क लगाकर चलने का निर्देश दिया है। लेकिन लोग है कि आदेश की धज्जियां उडाने से बाज नही आते है। और अनलाॅक होने पर लगभग सभी

बिना मास्क लगाने वाले 65 बाइक सवार लोगो का पुलिस ने काटा चालान ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए सरकार ने मास्क लगाकर चलने का निर्देश दिया है। लेकिन लोग है कि आदेश की धज्जियां उडाने से बाज नही आते है। और अनलाॅक होने पर लगभग सभी जगहों पर मनमानी देखी जा रही है। लेकिन मनमानी करने वाले यदि पुलिस की नजर में पड जा रहे है तो पुलिस कार्यवाही भी कर रही है।

सोमवार को गोपीगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों जंगीगंज, गोपीगंज, मिर्जापुर रोड, थाना के सामने जीटी रोड पर पुलिस ने बिना मास्क लगाकर बाइक चलाने वाले लोगो पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया और इस चेकिंग अभियान ने पुलिस ने पांच दर्जन से अधिक लोगों का बिना मास्क लगाकर चलने पर चालान काटा।

चेकिंग करने वाली पुलिस टीम उप निरीक्षक सत्येंद्र कुमार, उपनिरीक्षक रवि शंकर राय और दयाशंकर ओझा प्रभारी चौकी गोपीगंज समेत पुलिस के जवान शामिल रहे। पुलिस की चेकिंग अभियान से लोगों में काफी चर्चा रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel