सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नापी गयी सड़क

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नापी गयी सड़क

गोसाईगंज/सुल्तानपुर- जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के मदनपुर गाँव मे शोसल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नापी गयी सड़क। कोरोना जैसी महामारी से पूरे देश मे शोसल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना अनिवार्य है लेकिन मदनपुर गाँव मे संदीप पाण्डेय के नेतृत्व में लेखपाल और कानून गो के साथ सड़क नापी जा रही थी। जिसमे बिल्कुल भी शोसल

गोसाईगंज/सुल्तानपुर-

जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के मदनपुर गाँव मे शोसल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नापी गयी सड़क। कोरोना जैसी महामारी से पूरे देश मे शोसल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना अनिवार्य है लेकिन मदनपुर गाँव मे संदीप पाण्डेय के नेतृत्व में लेखपाल और कानून गो के साथ सड़क नापी जा रही थी। जिसमे बिल्कुल भी शोसल डिस्टेंसिंग का ध्यान नही दिया गया।

मदनपुर गाँव मे बन रही इंटरलॉकिंग के बगल अवैध रूप से नाली निर्माण कराया जा रहा है। जिसको ग्रामीणों द्वारा सही जगह पर बनवाने की मांग की गई। जिसपर संदीप पाण्डेय जो कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष कूरेभार है उन्होंने सत्ता का धौस दिखाते हुए। कहा कि नाली यही बनेगी जिसको जो करना है कर लो। उनके बाद रविवार को लेखपाल, कानून गो और संदीप पाण्डेय के साथ ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

सरकारी नक्से में जहां पर नाली है उस जगह पर नाली कर निर्माण नही कराया जा रहा है। ग्रामीणों को इंटरलॉकिंग निर्माण से कोई एतराज नही है, ग्रामीण चाहते है कि पहले जहाँ पर नाली थी वही पर नाली निर्माण कराया जाय।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel