भदोही में भाजपा कार्यकर्ता के यहां नही लग पा रहा है हैंडपंप।

भदोही में भाजपा कार्यकर्ता के यहां नही लग पा रहा है हैंडपंप।

भदोही में भाजपा कार्यकर्ता के यहां नही लग पा रहा है हैंडपंप। उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का नारा देने वाली भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी कभी कभार ऐसे मामलों से दो चार होना पडता है जब प्रशासन के लोग ही नही ध्यान देते है उनके बात पर।

भदोही में भाजपा कार्यकर्ता के यहां नही लग पा रहा है हैंडपंप।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

भदोही।

सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का नारा देने वाली भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी कभी कभार ऐसे मामलों से दो चार होना पडता है जब प्रशासन के लोग ही नही ध्यान देते है उनके बात पर। और कार्यकर्ता केवल हाथ पांव मार कर रह जाता है।
एक मामला भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में देखने को मिला जहां पर एक भाजपा कार्यकर्ता ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। और प्रशासन से पूरी तरह से मदद न मिलने का आरोप भी लगाये है। भाजपा कार्यकर्ता सुरेन्द्र बिन्द का आरोप है कि वे अपने जमीन में हैंडपम्प लगावा रहे है लेकिन विपक्षी गण उस जमीन को अपनी जमीन बताकर विवाद करना चाह रहे है और हैंडपम्प की बोरिंग के बावजूद भी पाइप नही डालने दे रहे है।

और सुरेन्द्र ने आरोप लगाया कि विपक्षी गण मारपीट करने पर अमादा है। पुलिस को भी सूचित किया। आरोप लगाया कि प्रशासन के तरह से पूरा सहयोग नही मिल पा रहा है। जबकि दोनो पक्ष उस जमीन को अपनी जमीन बता रहे है। अब यहां सवाल पैदा होता कि जिस कार्यकर्ताओं को भाजपा अपनी रीढ मानती है। उनको भी इस सरकार में भी समस्याओं से पीडित होना पड रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel