भदोही के सेमराध में एक अधेड की हुई हत्या।

भदोही के सेमराध में एक अधेड की हुई हत्या।

भदोही के सेमराध में एक अधेड की हुई हत्या। भदोही में सब्जी कारोबारी की हत्या, इलाके में सनसनी । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) कोइरौना भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के थानाक्षेत्र कोइरौना में सब्जी विक्रेता की रविवार की रात किसी अज्ञात बदमाशों द्वारा रहस्यमयी हत्या कर दी गयी। घटना से इलाके में सनसनी फैल

भदोही के सेमराध में एक अधेड की हुई हत्या।

भदोही में सब्जी कारोबारी की हत्या, इलाके में सनसनी ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

कोइरौना भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के थानाक्षेत्र कोइरौना में सब्जी विक्रेता की रविवार की रात किसी अज्ञात बदमाशों द्वारा रहस्यमयी हत्या कर दी गयी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है। बताते चले की भदोही जिले के कोईरौना थानाक्षेत्र के सेमराधनाथ गांव में गंगा नदी के तट पर गाजीपुर जनपद के थानाक्षेत्र मुहम्मदाबाद का गौसपुर नामक गांव निवासी चन्द्रिका मल्लाह का पुत्र कन्हैयालाल मल्लाह 45 वर्ष सब्जी की खेती करने व बेचने का काम करता है।

भदोही के सेमराध में एक अधेड की हुई हत्या।

शुक्रवार की रात वह सब्जी की देखभाल कर वापस घर लौट रहा था कि अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी है। यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गये।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत कर हत्या के कारणों और अभियुक्तों का पता लगाया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel