भदोही में गंगा नदी में डूबने से एक किशोर की हुई मौत।

भदोही में गंगा नदी में डूबने से एक किशोर की हुई मौत।

भदोही में गंगा नदी में डूबने से एक किशोर की हुई मौत। सरस राजपूत (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत डेरवां बासीपुर गंगा घाट पर मंगलवार को एक किशोर की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। किशोर के डूबने की जानकारी के बाद परिजनों

भदोही में गंगा नदी में डूबने से एक किशोर की हुई मौत।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत डेरवां बासीपुर गंगा घाट पर मंगलवार को एक किशोर की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। किशोर के डूबने की जानकारी के बाद परिजनों में मानो की दुख का पहाड़ सा टूट गया ।
बताते चले की डेरवां गंगा घाट पर राधेश्याम विश्वकर्मा का पुत्र सुनील विश्वकर्मा(14) मंगलवार की सुबह अपने दो मित्रों के साथ गंगा नहाने गया था कि नहाते समय वह डूब गया। जबकि दो अन्य मित्र बच गये।

भदोही में गंगा नदी में डूबने से एक किशोर की हुई मौत।

इस घटना की जानकारी होने पर गंगा घाट पर स्थानीय लोगो की भीड लग गई। घटना की जानकारी होने पर सीओ ज्ञानपुर कालू सिंह और गोपीगंज थानाध्यक्ष कृष्णानंद राय मय फोर्स के साथ भी मौके पर पहुंच गये । और पुलिस ने गोताखोर को पानी में उतरकर शव की तलाश कराने लगी काफी मशक्कत के बाद 1:30 बजे गोताखोरों को सफलता मिली और वह किशोर के शव को गंगा नदी से बाहर निकाले। शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।मालूम हो कि अभी 12 अप्रैल को भी जहांगीराबाद में पांच बच्चों की मौत की हृदय विदारक घटना हुई थी। और मंगलवार की सुबह हुई यह घटना से पूरे जिले में फिर चर्चा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel