डीघ ब्लाक के दो कोटेदार के खिलाफ एफआईआर तथा दो पर लगा अर्थदंड।

डीघ ब्लाक के दो कोटेदार के खिलाफ एफआईआर तथा दो पर लगा अर्थदंड।

डीघ ब्लाक के दो कोटेदार के खिलाफ एफआईआर तथा दो पर लगा अर्थदंड। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी कोटेदार मनमानी करने से बाज नही आ रहे है। कही निर्धारित युनिट से कम राशन देना तथा कही अन्य तरह की अनियमितता करने की शिकायत

डीघ ब्लाक के दो कोटेदार के खिलाफ एफआईआर तथा दो पर लगा अर्थदंड।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी कोटेदार मनमानी करने से बाज नही आ रहे है। कही निर्धारित युनिट से कम राशन देना तथा कही अन्य तरह की अनियमितता करने की शिकायत के बाद विभाग संज्ञान लेते हुए दो को अर्थदंड तथा दो पर गोपीगंज थाना में एफआईआर कराया।

जानकारी के मुताबिक आपूर्ति विभाग के डीघ पुर्ति निरीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि इब्राहिमपुर के कोटेदार द्वारा चार कार्ड धारको को पिछले माह राशन न देने की शिकायत मिली थी और गोपालापुर कलिंजरा के कोटेदार के खिलाफ कम यूनिट की आपूर्ति करने की शिकायत मिलने पर दोनों कोटेदारों पर पांच पांच हजार का जुर्माना लगाकर कारण बताओ नोटिस दिया गया।

जबकि डीघ ब्लाक के बडागांव और प्रयागदासपुर के कोटेदार के खिलाफ अनियमितता करने पर गोपीगंज थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। दिनेश यादव ने कहा कि कोटेदारों किसी भी तरह की अनियमितता की शिकायत मिलती है तो दंडात्मक कार्यवाही अवश्य की जायेगी। डीघ ब्लाक के चार कोटेदार के खिलाफ ताबडतोड कार्यवाही से कोटेदारों में हडकंप मचा हुआ है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel