जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से किया मार्मिक अपील

जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से किया मार्मिक अपील

लॉक डाउन का करें पालन,सोशल डिस्टेंसिंग पर दें ध्यान संवाददाता -सुनील मिश्रा गोण्डा-जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस समय पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ही लॉक डाउन लगाया गया

लॉक डाउन का करें पालन,सोशल डिस्टेंसिंग पर दें ध्यान

संवाददाता -सुनील मिश्रा

गोण्डा-
जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस समय पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ही लॉक डाउन लगाया गया है।

लॉक डाउन की स्थिति में उत्तर प्रदेश सरकार सभी प्रदेशवासियों को हर सम्भव मदद पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे में मेरा सभी गोण्डा वासियों से अनुरोध है कि आप अपना व अपने पूरे परिवार का ध्यान रखें…., घरों से बाहर न निकलें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें।

यदि आप या आपके आसपास किसी भी व्यक्ति को भोजन न मिल रहा हो, या कोई व्यक्ति बीमार है और उसे मदद की आवश्यकता हो तो वह तत्काल राहत कंट्रोल रूम 1070 डाॅयल करें या कलेक्ट्रेट गोण्डा में स्थापित चाौबीस घन्टे क्रियाशील जिला स्तरीय कन्ट्रोल रूम के नम्बर 05262230125, 05262230185 तथा 05262230130 पर काॅल करके मदद प्राप्त कर सकते हैं।

यदि किसी कारणवश आप तक मदद नहीं पहुंच पा रही तो आप सीधे मेरे नम्बर 05262-232600 पर काॅल मिलाकर मुझे सूचित करें। आप तक हर संभव मदद पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि कुछ समय धैर्य व संकल्प शक्ति को बनाए रखें, कोरोना से इस लड़ाई में जीत हमारी ही होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel