जरूरतमंदों को निरंतर पुलिस पहुंचा रही खाद्य सामिग्रीयां

जरूरतमंदों को निरंतर पुलिस पहुंचा रही खाद्य सामिग्रीयां

संवाददाता -सुनील मिश्रा करनैलगंज,गोण्डा-कोतवाली पुलिस द्वारा लाक डाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों को खाद्य सामग्री व भोजन के पैकेट उपलब्ध कराने का कार्य लगातार दसवें दिन भी जारी रहा। लाक डाउन के कारण गरीब असहाय और निराश्रित लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। उनके लिए इन कठिनाईयों से निजात

संवाददाता -सुनील मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा-
कोतवाली पुलिस द्वारा लाक डाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों को खाद्य सामग्री व भोजन के पैकेट उपलब्ध कराने का कार्य लगातार दसवें दिन भी जारी रहा।

लाक डाउन के कारण गरीब असहाय और निराश्रित लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। उनके लिए इन कठिनाईयों से निजात दिलाने के लिए करनैलगंज की पुलिस देवदूत बनकर सामने आयी। कोतवाल केके राणा ने असहाय, गरीब और निराश्रित लोगों की कठिनाईयों को समझा और ऐसे लोगों में खाद्य सामग्री वितरण करने का बीड़ा उठाया।

उन्होंने पहले तो केवल खाद्य सामग्री ही वितरित की लेकिन बाद में उन्होंने भोजन के पैकेट तैयार करवा कर उसे भी वितरित करना शुरू कर दिया। शनिवार को प्रभारी निरीक्षक केके राणा के नेतृत्व में कांस्टेबल मुहर्रिर अखंड प्रताप सिंह द्वारा जरूरतमंदों के घर पर जाकर भोजन पैकेट एवं खाद्य सामग्री पहुंचाने के अभियान में ग्राम घोसीपुरवा, परसा गोंड़री, बालपुर बाजार आदि स्थानों पर गरीब, बेसहारा व असहाय परिवारों के पास जाकर खाद्य सामग्री एवं भोजन पैकेट प्रदान किया गया।

शनिवार को 185 घरों में भोजन के पैकेट दिये गये एवं कुल 22 घरों में खाद्य सामग्री पहुंचायी गयी। इसमें हे.कां. जयप्रकाश यादव, कां. ओमसिंह, महिला कां. सुषमा यादव व वैष्णवी तिवारी ने सहयोग प्रदान किया। कोतवाली पुलिस के इस कार्य की सर्वत्र सराहना की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel