लाकडाउन के दौरान डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से जनपद के विभिन्न क्षेत्रों का लिया जायजा

लाकडाउन के दौरान डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से जनपद के विभिन्न क्षेत्रों का लिया जायजा

लोगों से अपने घर पर ही रहने की किया अपील पूजा-पाठ इत्यादि अपने घर पर अपने परिवार के साथ करें अमेठी। 26 मार्च, जिलाधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ0 ख्याति गर्ग ने संयुक्त रूप से कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु लाकडाउन के दौरान जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में

लोगों से अपने घर पर ही रहने की किया अपील

पूजा-पाठ इत्यादि अपने घर पर अपने परिवार के साथ करें

            अमेठी।  26 मार्च,  जिलाधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ0 ख्याति गर्ग ने संयुक्त रूप से कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु लाकडाउन के दौरान जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में शांति व्यवस्था का जायजा लिया तथा लोगों से अपने घर पर ही रहने की अपील की।

            इस दौरान जो लोग सड़क पर या बाहर घूमते दिखाई पड़े, उनको समझाने के साथ ही घर पर रहने की हिदायत दी। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन द्वारा जनपद को 21 दिन के लिए लाकडाउन किया गया है। इस दौरान कोई भी अपने घर से बाहर ना निकले आवश्यक वस्तुएं यथा सब्जी, फल, दूध, राशन इत्यादि सामग्री उनको उनके घर पर ही उपलब्ध कराई जा रही हैं।

               जिलाधिकारी ने कहा कि अमेठी पूरी तरह सुरक्षित है, किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। जनपद वासियों द्वारा भी लाकडाउन का पालन किया जा रहा है पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लाकडाउन के दौरान सड़क पर या बाहर न रहें यदि किसी को दवाई इत्यादि लेने जाना हो तो वह अकेले पर्चा साथ लेकर जाएं। पूजा-पाठ इत्यादि अपने घर पर अपने परिवार के साथ अपने घर के अंदर करें। लाकडाउन के दौरान सड़क पर या बाहर घूमते हुए या कहीं पर भीड़ इकट्ठा होने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel