नाबदान ने ली मासूम सृष्टि की जान

नाबदान ने ली मासूम सृष्टि की जान

खड्डा, कुशीनगर।हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक वर्षीय मासूम बच्ची के नाबदान में गिरकर डूबने से मौत।प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगंज थाना क्षेत्र के दरगौली गांव के बेलवनिया मिसन निवासी अमरेंद्र कुशवाहा की एक वर्षीय मासूम बच्ची सृष्टि अपने दरवाजे पर खेल रही थी। खेलते खेलते वह अपने घर के सामने स्थित नाबदान में गिर गई।

खड्डा, कुशीनगर।हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक वर्षीय मासूम बच्ची के नाबदान में गिरकर डूबने से मौत।प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगंज थाना क्षेत्र के दरगौली गांव के बेलवनिया मिसन निवासी अमरेंद्र कुशवाहा की एक वर्षीय मासूम बच्ची सृष्टि अपने दरवाजे पर खेल रही थी। खेलते खेलते वह अपने घर के सामने स्थित नाबदान में गिर गई। नाबदान में पानी होने के कारण उसकी डूबने से मौत हो गई।

हनुमानगंज पुलिस का पहरा आई काम लुटेरों से बच गई शराब की दुकान 

खड्डा,कुशीनगर। छत का कटरैन तोड़कर आधी रात को अंग्रेजी शराब की दुकान में चोरी कर रहे थे बदमाश गश्ती पर निकली पुलिस को देखकर बोलोरों छोड़कर हुए फरार।पुलिस की सक्रियता से टल चोरी की घटना।मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा स्तिथ अंग्रेजी शराब की दुकान की छत का कटरैन तोड़कर शुक्रवार की आधी रात अज्ञात बदमाश अंग्रेजी शराब को बिहार नम्बर की बोलेरो में लाद रहे थे।तभी अचानक गश्ती में अपने हमराहियों के साथ निकले प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक को आधी रात को शराब की दुकान के आगे बोलोरों के देख शक हुआ तो शराब की दुकान के पास जाते वक्त बदमाश पुलिस की गाड़ी आते देख बोलोरों छोड़कर भाग निकले।वही हनुमानगंज पुलिस बोलेरो को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel