गहरी खाई में गिरने से बची स्लीपर बस, दर्जन भर यात्री घायल

गहरी खाई में गिरने से बची स्लीपर बस, दर्जन भर यात्री घायल

-ड्राइवर को आई झपकी तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढी बस मथुरा। ड्राइवर की झपकी ने एक बार फिर बस की सवारियों की जिंदगी को खतरे मं डाल दिया। गनीमत रही कि डिवाइडर से टकरा कर बस खाई में नहीं गिरी, इस दौरान एक दर्जन के करीब सवारियों को चोट लगी है। अगर बस खाई

-ड्राइवर को आई झपकी तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढी बस

मथुरा। ड्राइवर की झपकी ने एक बार फिर बस की सवारियों की जिंदगी को खतरे मं डाल दिया। गनीमत रही कि डिवाइडर से टकरा कर बस खाई में नहीं गिरी, इस दौरान एक दर्जन के करीब सवारियों को चोट लगी है। अगर बस खाई में गिरती तो बडी जनहानि हो सकती थी।बस में कंडक्टर राजकिशोर समेत 53 यात्री सवार थे, जो अपनी सीटों पर सो रहे थे। बस चालक फकीरा खां निवासी गांव गोपालपुरा जनपद मुरैना मध्यप्रदेश था। थाना मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 97 के समीप गुरुवार तड़के करीब दो बचे चालक को नींद आने से बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के ऊपर चढ़ गई लेकिन सेफ्टी रेलिंग की बजह से रुक जाने पर नीचे गिरने से बच गई। हादसे के दौरान सीटों पर बैठी सवारियां एक दूसरे के ऊपर गिर पड़ीं।

 यमुना एक्सप्रेसवे पर गुरुवार तड़के आगरा से नोएडा की ओर जा रही स्लीपर बस चालक की झपकी के चलते अनियंत्रित हो गई। डिवाइडर पर चढ़कर गहरी खाई में गिरने से बच गई। बस को सेफ्टी रेलिंग ने गिरने से रोक लिया। बस में सवार यात्रीयों में चीख-पुकार मच गई और आनन-फानन में खिड़की खोलकर बस से नीचे उतर भागे।  इस हादसे में इस दौरान एक दर्जन यात्री चुटैल हो गए हैं। जिन्हें मौके पर प्राथमिक उपचार कर दूसरे वाहनों से गंतव्य को रवाना कर दिया। बताया गया है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर गुरुवार तड़के स्लीपर बस संख्या एमपी 07 पी 4025 मुरैना से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। घायल यात्रियों का मौके पर प्राथमिक उपचार कर दूसरे वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। मांट थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र दहिया ने बताया कि सेफ्टी रेलिंग से बस नीचे गिरने से बच गई। क्रेन की मदद से बस को हटा कर आवागमन सुचारू कराया। सवारियों को दूसरी बसों के माध्यम से रवाना किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel