निकला मगरमच्छ लोगो मे दहशत का माहौल

निकला मगरमच्छ लोगो मे दहशत का माहौल

जालौन औरया मार्ग पर हदरुख से 3 किलोमीटर दूर ग्राम जगतपुरा अहीर की नदी में अचानक मगरमच्छ होने की खबर से पूरे इलाके में दहशत फैल रही है । सूत्रों के मुताबिक आज सुबह कुछ किसान नदी के किनारे से अपने खेतो पर जा रहे थे तो उन्हें पानी मे कुछ हलचल मची दिखी जिससे

जालौन औरया मार्ग पर हदरुख से 3 किलोमीटर दूर ग्राम जगतपुरा अहीर की नदी में अचानक मगरमच्छ होने की खबर से पूरे इलाके में दहशत फैल रही है । 

सूत्रों के मुताबिक आज सुबह कुछ किसान  नदी के किनारे से अपने खेतो पर जा रहे थे तो उन्हें पानी मे कुछ हलचल मची दिखी जिससे उन्हें कुछ शक हुआ।इसके बाद उन्होंने पास जाकर देखा तो उनकी रूह कांप उठी । पानी मे मगरमच्छ उछल रहा था । ग्रामीणों ने इस बात की खबर गांव में दी तो देखने वालों का तांता लग गया । तथा गामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी  मौके पर उरई से आये हुए अधिकारी अजीत सिंह अपने दो साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होने जगह का जायजा लिया और बताया कि यह मगरमच्छ बहुत बड़ा है । 


अतः कानपुर में पूरी टीम को बुलाया गया है  ।और ग्रमीणों से कहा है कि सभी लोग यहाँ से दूर रहे और अपने जानवरों को भी यहां पर न आने दे  जिससे कोई अनहोनी घटना से बचा जा सके । तथा जल्द ही टीम के आते ही मगरमच्छ को वन विभाग की टीम पकड़ कर ले जाएगी ।तब तक सभी लोग सतर्क रहें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel