खड्डा,कुशीनगर की टॉप खबरे

खड्डा,कुशीनगर  की टॉप खबरे

खड्डा-सिसवा मार्ग पर फोरव्हीलर वाहन की ठोकर से पिता-पुत्र घायल खड्डा,कुशीनगर। खड्डा सिसवा मार्ग पर बंजारीपट्टी के समीप चार पहिया वाहन की ठोकर से बाईक सवार घायल हो गया।घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्र्द तुर्कहा में भर्ती कराया गया है।खड्डा थाना क्षेत्र के लिलाधर छपरा निवासी कमला प्रसाद अपने पुत्र के साथ बुधवार को बाईक से सिसवा

खड्डा-सिसवा मार्ग पर फोरव्हीलर वाहन की ठोकर से पिता-पुत्र घायल

खड्डा,कुशीनगर। खड्डा सिसवा मार्ग पर बंजारीपट्टी के समीप चार पहिया वाहन की ठोकर से बाईक सवार घायल हो गया।घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्र्द तुर्कहा में भर्ती कराया गया है।
खड्डा थाना क्षेत्र के लिलाधर छपरा निवासी कमला प्रसाद अपने पुत्र के साथ बुधवार को बाईक से सिसवा बाजार गये थे।दोपहर वापस घर लौट रहे थे कि खड्डा क्षेत्र के बंजारीपट्टी के समीप तेज रफ्तार मे सिसवा की तरह जा रही एक फोरव्हीलर ने बाईक को ठोकर मार दिया।जिससें कमला बुरी तरह जख्मी हो गये।जबकि उनके पुत्र को मामूली चोटे आई। मौके पर मौजूद रहे लोगों ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए घायल को सीएचसी तुर्कहा मे भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है। 

भेदभाव से नही सौहार्दपूर्ण मनाएं होली का त्योहार:एसपी

खड्डा,कुशीनगर  की टॉप खबरे

खड्डा,कुशीनगर।पुलिस कप्तान विनोद कुमार मिश्र ने बुधवार को खड्डा थाने का निरीक्षण के दौरान मातहतों को होली को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक विनोद मिश्र दोपहर बाद थाना परिसर में पहुचने पर थाने के उपनिरीक्षक जीतबहादुर यादव ने गन आफ आनर से सम्मानित किया।इसके बाद सीओ खड्डा शिव स्वरुप की आगवानी में गाड़ी से उतरने के बाद सीधे आयोजित पीस कमेटी की बैठक में शामिल हुए।एसपी ने मौके पर मौजूद लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि होली का त्योहार आपसी भेदभाव और बढ़ी दूरियों को मिटाने का त्योहार होली है।

पुरानी खाइयों को पाट कर नए रूप में गले मिलजुल कर एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर प्रेम और भाईचारा को मजबूत बनाने का त्योहार होली का बेमिशाल है। त्योहार को पूरी सादगी और सौहार्दपूर्ण माहौल में लोगों से मनाने की अपील किये।पीस कमेटी कार्यक्रम से वापस कार्यालय पहुँचे जहां उन्होने क्राइम रजिस्टर व अन्य दस्तावेजो की रख रखाव को देख मालखाने का निरीक्षण किये।इस दौरान उन्होने बंदीगृह बैरक व भोजनालय का निरीक्षण कर भवन में मिली खामियों को दूर करने के लिए निर्देश दिए।इस दौरान एसएचओ रामाआशीष यादव, एसआई राजेश,दीनानाथ सहित पुलिस जवान व चौकीदार मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel