क्षेत्र की समस्याओं को लेकर समाज सेवक ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

क्षेत्र की समस्याओं को लेकर समाज सेवक ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत,गोण्डा- क्षेत्र के युवा समाज सेवक सुरेंद्र प्रताप सिंह बिसेन(एस .पी .सिंह) ने शनिवार को क्षेत्रीय विधायक प्रभात कुमार वर्मा के आवास पर पहुंचकर अपना 3 सूत्री ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि 1.ग्राम पंचायत की केशव नगर ग्रंट पश्चिमी (विजहरिया) के प्राथमिक विद्यालय प्रांगण में पंचायत भवन है जो कि

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत,गोण्डा-

क्षेत्र के युवा समाज सेवक सुरेंद्र प्रताप सिंह बिसेन(एस .पी .सिंह) ने शनिवार को क्षेत्रीय विधायक प्रभात कुमार वर्मा के आवास पर पहुंचकर अपना 3 सूत्री ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा कि 1.ग्राम पंचायत की केशव नगर ग्रंट पश्चिमी (विजहरिया) के प्राथमिक विद्यालय प्रांगण में पंचायत भवन है जो कि जर्जर स्थिति में है विद्यालय के बच्चे उसमें खेलते कूदते हैं उक्त भवन को तत्काल गिराने की कृपा करे जिससे किसी होने वाले अप्रिय घटना से बचा जा सके।

दूसरी मांग में राज्य सरकार द्वारा संचालित रेशम कीट पालन योजना का संचालन जिले के अन्य विकास खंडों में किया जा रहा है और किसान लाभान्वित हो रहे हैं परंतु विकासखंड बभनजोत में इस योजना का संचालन नहीं हो रहा है।यहां के किसान इस योजना से वंचित हैं।उक्त योजना का संचालन कराने की कृपा करें।

तीसरी मांग में सरकार द्वारा संचालित योजना महिला स्वयं सहायता समूह का संचालन जिले के अन्य विकास खंडों में संचालित है परंतु इस योजना से विकासखंड बभनजोत वंचित है जिससे यहां के महिलाओं को रोजगार में समस्या होती है। इस योजना का संचालन विकासखंड भवनजोत में हो जिससे महिलाओं को इस योजना का लाभ मिल सके।
क्षेत्रीय विधायक ने आश्वासन दिया कि वह उनकी मांगों पर शीघ्र कार्रवाई करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel