लकड़ी माफिया को धमकी देना पड़ा महंगा

लकड़ी माफिया को धमकी देना पड़ा महंगा

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-मनकापुर पुलिस ने वन दरोगा के तहरीर पर थाना क्षेत्र के 1 गांव निवासी के खिलाफ मारपीट करने राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने जैसे गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है। दिए गए शिकायती पत्र में बन दरोगा आज्ञाराम मौर्या पुत्र सियाराम मौर्या निवासी मुरली देवरिया थाना मनकापुर ने कहा

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
मनकापुर पुलिस ने वन दरोगा के तहरीर पर थाना क्षेत्र के 1 गांव निवासी के खिलाफ मारपीट करने राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने जैसे गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है।

दिए गए शिकायती पत्र में बन दरोगा आज्ञाराम मौर्या पुत्र सियाराम मौर्या निवासी मुरली देवरिया थाना मनकापुर ने कहा है कि वह वर्तमान में टिकरी रेंज के अंतर्गत वन दरोगा के पद पर कार्यरत है। गुरुवार के सुबह आरक्षित वन क्षेत्र में हुए अवैध कटान की बरामदगी हेतु मुखबिर की सूचना पर वन सुरक्षा टीम व रेंज स्टाफ के साथ ग्राम बेनीपुर में छापेमारी की कार्यवाही की जा रही थी कि बेनीपुर गांव निवासी कमलेश सिंह पुत्र रामदीन सिंह एवं प्रति वर्धन सिंह उर्फ लकी पुत्र कम अपने निजी वाहन से आए और मुझे अभद्र गालियां देते हुए एक-एक कर्मचारी को मारने की धमकी देते हुए मुझे जूता से मारने को बढे।इस प्रकार धमकी देते हुए कार्यवाही से राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की गई।

मामले में मनकापुर पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने सहित विभिन्न मामलों में मुकदमा दर्ज किया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel