निविदा डालने गये ठेकेदार को दबंगों ने पीटा

निविदा डालने गये ठेकेदार को दबंगों ने पीटा

–सिंचाई विभाग टाण्डा का मामला -निविदा फार्म लेकर फरार हुए दबंग -कार्यालय में मौजूद पुलिस कर्मी अम्बेडकर नगर। जिले में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार को सिंचाई विभाग टांडा में टेंडर प्रक्रिया के दौरान दबंगों ने जमकर हंगामा मचाया । टेंडर डालने गए ठेकेदार को दबंगों ने पीट दिया तथा टेंडर छीन कर फरार

सिंचाई विभाग टाण्डा का मामला
-निविदा फार्म लेकर फरार हुए दबंग
-कार्यालय में मौजूद पुलिस कर्मी

अम्बेडकर नगर। जिले में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार को सिंचाई विभाग टांडा में टेंडर प्रक्रिया के दौरान दबंगों ने जमकर हंगामा मचाया । टेंडर डालने गए ठेकेदार को दबंगों ने पीट दिया तथा टेंडर छीन कर फरार हो गए। महत्वपूर्ण बात यह कि इस दौरान दबंग एक भाजपा नेता का पदनाम लेकर बात कर रहे थे। सिचाई विभाग में नहर की सिल्ट निकलवाने व सफाई कार्य के लिए 27 निविदाएं आमंत्रित की गयी थी। दो से तीन लाख रूपये के काम वाली यह निविदा मैन्युअल आमंत्रित की गयी थी।

सोमवार को निविदा डालने पहुंचे ठेकेदार दिग्विजय व बसन्त को कार्यालय में ही दबंगों ने घेर लिया और निविदा न डालने की धमकी दी। दिग्विजय के ना नुकुर पर दबंगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ ठेकेदारों ने बीच बचाव भी किया। जिस दौरान दबंग ठेकेदार को पीट रहे थे उसी दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी तमाशबीन बने हुए थे । फिलहाल पुलिस बल के पहुंचने के पूर्व ही दबंग वहां से भागने में सफल रहे। इस घटना के बाद भी निविदा प्रक्रिया सम्पन्न कराई गई । घटना के बाद ठेकेदारों में दहशत देखी जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel