चोरों ने रेस्टोरेंट से उड़ाए नगदी सहित लाखो का सामान

चोरों ने रेस्टोरेंट से उड़ाए नगदी सहित लाखो का सामान

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा –जनपद में चोरों के हौसले इतने बुलंद है की कोतवाली के चंद कदम दूरी के पास रोड पर जहां पर लोगों का आवागमन है वही एक रेस्टोरेंट में नगदी समेत लाखों रुपए के सामान भी उठा ले गए। ताजा मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां चोरों ने रामा

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
जनपद में चोरों के हौसले इतने बुलंद है की कोतवाली के चंद कदम दूरी के पास रोड पर जहां पर लोगों का आवागमन है वही एक रेस्टोरेंट में नगदी समेत लाखों रुपए के सामान भी उठा ले गए।

ताजा मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहां चोरों ने रामा रेस्टोरेंट के पीछे हिस्से से किचन की खिड़की को तोड़ कर घुस गए और नगदी सहित लाखो रुपये का सामान उठा ले गए।

घटना की सूचना नगर पुलिस को दी गई। नगर कोतवाली क्षेत्र के मालवीय नगर निवासी विनोद जायसवाल पुत्र राम दीन जायसवाल अदम गोंडवी मैदान के ठीक सामने रामा रेस्टोरेंट की दुकान है। चोर शनिवार की बीती रात्रि में रेस्टोरेंट के पिछले हिस्से से खिड़की को तोड़ कर घुस गए। रेस्टोरेंट में रखा सामान उठा ले गए।

रेस्टोरेंट के मालिक विनोद जायसवाल ने बताया कि चोर रात्रि में रेस्टोरेंट के किचन की खिड़की को तोड़ डाला और अंदर घुस गए। घुसने के बाद बड़े आराम से गल्ले को तोड़ डाला और उस मे रखा 80 हजार रुपये नगद और कम्प्यूटर सिस्टम मिक्सी की मशीन सीसी टीवी कैमरे की डीवी आर मशीन सहित करीब 15 हजार रुपये का मसाला भी उठा ले गए। सीसी टीवी कैमरा पर कपड़ा डाल दिया था जिससे पहचान नही हो सकी। घटना की जानकारी सुबह जब रेस्टोरेंट को खोलने के लिए आये तब हुई।

चोरों ने रेस्टोरेंट से उड़ाए नगदी सहित लाखो का सामान

अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था,सामान को देख कर दंग रह गए। आनन फानन में घटना की जानकारी नगर पुलिस को दी गई। घटना पर रोडवेज चौकी प्रभारी मौके पर पहुँच गए। घटना से शहर की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे है। कुछ दिनों पूर्व ही एक ठेला के मेज जो जंजीर में बंधी थी उसको काट कर उठा ले गए थे, यही नही यातायात की कुर्सी भी चोर उठा ले गए थे। शहर में चोरियां बढ़ रही है। पुलिस की रात्रिगस्ट पर एक सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel