छुट्टा जानवरों का निदान न होने पर हियुवा के लोग जानवरों के साथ प्रशासन का करेंगे घेराव

छुट्टा जानवरों का निदान न होने पर हियुवा के लोग जानवरों के साथ प्रशासन का करेंगे घेराव

बसंत पंचमी के अवसर पर तरबगंज कार्यालय पर हिन्दू युवावाहिनी की हुई बैठक ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला तरबगंज,गोण्डा- ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह के नेतृत्व में स्थानीय कार्यालय पर संगठन की मीटिंग की गई।बैठक की शुरुआत में माँ सरस्वती के प्रतिमा पर पदाधिकारी गण द्वारा माल्यापर्ण किया गया।साथ ही नए सदस्यों की सदस्यता भी दिलाई गई।

बसंत पंचमी के अवसर पर तरबगंज कार्यालय पर हिन्दू युवावाहिनी की हुई बैठक

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

तरबगंज,गोण्डा-
ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह के नेतृत्व में स्थानीय कार्यालय पर संगठन की मीटिंग की गई।बैठक की शुरुआत में माँ सरस्वती के प्रतिमा पर पदाधिकारी गण द्वारा माल्यापर्ण किया गया।साथ ही नए सदस्यों की सदस्यता भी दिलाई गई।
बैठक में पदाधिकारियों द्वारा 30 दिन के कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई गई।
कार्यक्रमों की रूपरेखा के तहत इन दिनों खेतों व सड़को पर घायल तिरस्कृत गौवंशो के संबंध में किसानों से मंत्रणा करना व किसानों की फसलों को छुट्टा जानवरों द्वारा हो रहे नुकसान से निजात दिलाने के लिए प्रशासन से वार्ता करना शामिल रहा।

छुट्टा जानवरों का निदान न होने पर हियुवा के लोग जानवरों के साथ प्रशासन का करेंगे घेराव


संगठन ने निश्चय किया है कि यदि 30 दिनों में सम्बंधित समस्या का निदान अगर प्रशासन द्वारा नही किया जा रहा है तो शासन का ध्यान किसानों की तरफ करने के लिए छुट्टा जानवरों को साथ लेकर संगठन के कार्यकर्ता तहसील परिसर का घेराव करेंगे।


इस अवसर पर श्रवण सिंह,सुनील सिंह,विजय नाथ गुप्ता,हर्ष सिंह,दद्दन राज पाण्डे, अमर बहादुर सिंह,समीर सिंह,वेद प्रकाश तिवारी,दीपक पाण्डेय,अभिषेख शुक्ला, रोहित सिंह सहित दर्जनों पदाधिकारी उपस्थित रहे।बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह ने किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel