बूथों पर आयोजित हुआ विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान

बूथों पर आयोजित हुआ विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – विशेष मतदाता बूथ दिवस के अवसर पर रविवार को गोंडा जिले के इटियाथोक ब्लाक क्षेत्र में अनेक बूथो पर संबंधित बीएलओ ने मौजूद रहकर लोगो के वोटरलिस्ट में सम्मलित किया और अन्य कार्य सम्पादित किये। बता दे कि विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत 12 जनवरी को क्षेत्र

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
विशेष मतदाता बूथ दिवस के अवसर पर रविवार को गोंडा जिले के इटियाथोक ब्लाक क्षेत्र में अनेक बूथो पर संबंधित बीएलओ ने मौजूद रहकर लोगो के वोटरलिस्ट में सम्मलित किया और अन्य कार्य सम्पादित किये। बता दे कि विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत 12 जनवरी को क्षेत्र में विशेष अभियान दिवस आयोजित होना पूर्व से तय था।
क्षेत्र में तैनात कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण हेतु जारी कार्यक्रम के अनुसार विशेष अभियान दिवस की तिथि 12 जनवरी रविवार निर्धारित थी जिस क्रम में यह कार्य पूर्ण किये गए। बताया गया कि जिन नागरिकों की आयु 01 जनवरी, 2020 को 18 वर्ष हो चुकी है या उससे अधिक हो गयी है और वे मतदाता नहीं बने है उनको मतदाता बनाने की प्रक्रिया यहां पूरी की गई। साथ ही मृतक व शिप्टेड मतदाता को फार्म 7 भरकर हटाया गया। मतदाताओं का नाम भी फॉर्म 8 भरकर संसोधित किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel