अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य से दूर रहने का लिया निर्णय

अलीगढ़। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दि अलीगढ़ बार एसोसिएशन ने 15 जुलाई तक अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य से दूर रहने का निर्णय लिया है।इस अवधि में केवल जमानत और वाहन संबंधी मामलों में पैरवी करेंगे। जिला जज से अनुरोध किया कि वह अधीनस्थ न्यायालयों को आदेशित कर इस अविध मेें कोई

अलीगढ़।

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दि अलीगढ़ बार एसोसिएशन ने 15 जुलाई तक अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य से दूर रहने का निर्णय लिया है।इस अवधि में केवल जमानत और वाहन संबंधी मामलों में पैरवी करेंगे।

जिला जज से अनुरोध किया कि वह अधीनस्थ न्यायालयों को आदेशित कर इस अविध मेें कोई आदेश या वारंट आदि जारी न करें। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गणेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि परिसर में सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो पा रहा है।

साथ ही चैंबरों में सैनिटाइजिंग नहीं की जा रही है। वर्तमान में कोरोना महामारी विकराल रूप धारण करती जा रही है। इसके चलते अधिवक्ताओं को स्वास्थ्य का खतरा है।इन हालातों में केसों में नियमित ट्रायल हो पाना संभव नहीं है। साथ ही उन्होंने बैठक में परिसर में लगे हैंडपंप और शौचालयों की खराब दशा को लेकर भी चर्चा की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel