25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार,दूसरा फरार

25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार,दूसरा फरार

अलीगढ़। थाना मडराक क्षेत्र के आसना पुलिस चैकी क्षेत्र में भकरोला पुलिया के पास बुधवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस में 25 हजार के इनामी बदमाश जयपाल पुत्र प्रसादी लाल निवासी नगला हरकरन, कोतवाली इगलास

अलीगढ़।

थाना मडराक क्षेत्र के आसना पुलिस चैकी क्षेत्र में भकरोला पुलिया के पास बुधवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।


मुठभेड़ में पुलिस में 25 हजार के इनामी बदमाश जयपाल पुत्र प्रसादी लाल निवासी नगला हरकरन, कोतवाली इगलास को गिरफ्तार किया है,जबकि उसका एक साथी पप्पी भाग जाने में सफल रहा।

एसओ मडराक राजीव कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान तड़के करीब तीन बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को संदिग्ध होने पर रोकने का प्रयास किया गया तो दोनों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ली। मुठभेड़ में एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लगी है ।

बदमाश की पहचान जयपाल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपित बदमाश जयपाल इगलास में 16 जून को स्टील कारोबारी सुरेंद्र जिंदल के अपहरण और फिरौती वसूलने के मामले में आरोपित था। पुलिस ने मंगलवार को उसके एक साथी संतोष निवासी महा मोनी, थाना मुरसान, हाथरस को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel