20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

अलीगढ़। इगलास थाना क्षेत्र के गोरई में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर गोरई चैकी की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच पड़ताल की। अभी हत्यारों का सुराग नहीं लग सका है। क्षेत्र का रहने वाला 20 वर्षीय हेमंत

अलीगढ़।

इगलास थाना क्षेत्र के गोरई में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर गोरई चैकी की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच पड़ताल की। अभी हत्यारों का सुराग नहीं लग सका है।


क्षेत्र का रहने वाला 20 वर्षीय हेमंत मंगलवार की दोपहर घर से इगलास जाने की बात कहकर निकला था। उसने परिजनों को बताया था कि वह कोई फॉर्म भरने के सिलसिले में इगलास जा रहा है थोड़ी देर में वापस लौट आएगा। देर रात वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी।

पुलिस को सुबह तक युवक ढूंढने में कोई सफलता नहीं मिल सकी। क्षेत्र के लोगों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान देखा एक निजी स्कूल के बाहर युवक का गोली लगा शव पड़ा है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। क्षेत्र के लोगों ने युवक को पहचान कर परिजनों को भी सूचित किया। युवक के कमर में गोली मारी गई है।

गोली कैसे मारी गई इसका कारण अभी सामने नहीं आ सका। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।


गोरई में युवक की हत्या की सूचना सुबह ही पुलिस को दे दी गई थी। मामले में चैकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

हत्या की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई थी लेकिन घंटों बाद तक आला अधिकारी तो दूर थाना अध्यक्ष तक ने मौके पर पहुंचना उचित नहीं समझा। इसको लेकर स्थानीय लोगो में रोष व्याप्त है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel