पूर्व मेयर की जमीन पर भूमाफिया ने कब्जा कर प्लाॅट बेचे

पूर्व मेयर की जमीन पर भूमाफिया ने कब्जा कर प्लाॅट बेचे

अलीगढ़। भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मेयर सावित्री वार्ष्णेय की गांव असदपुर कयाम स्थित जमीन पर भूमाफिया ने ना सिर्फ कब्जा किया बल्कि उसको बेचना भी शुरू कर दिया। वर्तमान में अमेरिका में होने के कारण सावित्री वार्ष्णेय ने अपने अधिवक्ता एडवोकेट संतोष सिंह जादौन के माध्यम से कार्रवाई शुरू कर दी है। इस

अलीगढ़।

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मेयर सावित्री वार्ष्णेय की गांव असदपुर कयाम स्थित जमीन पर भूमाफिया ने ना सिर्फ कब्जा किया बल्कि उसको बेचना भी शुरू कर दिया।

वर्तमान में अमेरिका में होने के कारण सावित्री वार्ष्णेय ने अपने अधिवक्ता एडवोकेट संतोष सिंह जादौन के माध्यम से कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में करीब 15 दिन पहले डीएम के निर्देश पर एडीएम सिटी ने क्वार्सी थाने को पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्देश दिया था,लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

एडवोकेट संतोष सिंह ने बताया कि एटा चुंगी बाईपास से सटे गांव असदपुर कयाम स्थित प्रेम नगर आवास समिति की मालिक सावित्री वार्ष्णेय हैं। उन्होंने कुल 9 खेत खरीदे थे। जिनका क्षेत्रफल 8.031 हेक्टेयर यानी 105 बीघा है। देवी नगला निवासी जिला सूची में पंजीकृत भू माफिया ने धोखाधड़ी करके उक्त भूमि में प्लांटिंग करा दी है।

भूमाफिया ने इसके लिए कूटरचित दस्तावेज का सहारा लिया है।लोगों को फर्जी विक्रय पत्र लिख दिए हैं। एडवोकेट ने बताया कि शिकायत डीएम चंद्र भूषण सिंह से की गई थी।उन्होंने एडीएम सिटी को कार्रवाई के निर्देश दिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel