चौकी इंचार्ज ने गहरा गांव में निगरानी समिति के साथ की बैठक

चौकी इंचार्ज ने गहरा गांव में निगरानी समिति के साथ की बैठक

चौकी इंचार्ज ने गहरा गांव में निगरानी समिति के साथ की बैठक -बाहरी लोगों के आने पर निगरानी समिति रखे पैनी नजर-राजेश मौर्य -सुरहा चौकी इंचार्ज राजेश मौर्य ने वितरित किए मास्क कबरई(महोबा)- वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का खतरा अब तेजी से गांवों में भी बढ़ रहा है । इसी खतरे को ध्यान में

चौकी इंचार्ज ने गहरा गांव में निगरानी समिति के साथ की बैठक 

-बाहरी लोगों के आने पर निगरानी समिति रखे पैनी नजर-राजेश मौर्य

-सुरहा चौकी इंचार्ज राजेश मौर्य ने वितरित किए मास्क 

कबरई(महोबा)- 

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का खतरा अब तेजी से गांवों में भी बढ़ रहा है । इसी खतरे को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन भी लगातार सतर्कता बरत रहा है और लगातार निगरानी समितियों के साथ बैठक कर उन्हें सतर्क रहने को कहा जा रहा है ।


आज कबरई थाना क्षेत्र के गहरा गांव में सुरहा चौकी इंचार्ज राजेश मौर्य ने निगरानी समिति के साथ पंचायत भवन में बैठक की  । बैठक के दौरान चौकी इंचार्ज ने निगरानी समिति के सदस्यों को सतर्क रहने के निर्देश दिये । उन्होंने कहा कि निगरानी समिति के प्रत्येक सदस्य को गांव में बाहरी लोगों के आने पर पैनी नजर रखना होगा और किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी मिलने पर तत्तकाल पुलिस को सूचना दे क्योंकि कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है इस लिए सतर्क रहने की आवश्यकता है ।

उन्होंने सभी से को जागरूक करते हुए कहा कि अनावश्यक घर से बाहर न निकलें साथ ही बाहर निकलते समय मास्क अवश्य पहने व सामाजिक दूरी का पालन करे । चौकी इंचार्ज ने सभी को मास्क वितरित किये। इस दौरान कांस्टेबल भरत मौर्य , ग्राम प्रधान पति अर्जुन सिंह तोमर , छत्रपाल सिंह , बलराम सिंह सहित निगरानी समिति के सदस्य मौजूद रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel