दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को बरौली विधायक ने दिखाई हरी झण्डी

दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को बरौली विधायक ने दिखाई हरी झण्डी

अलीगढ़। बरौली विधायक ठा0 दलवीर सिंह ने भट्टा मजदूरों को वापस उनके घर भेजने के लिए दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। श्रमिकों की दो स्पेशल ट्रेने जिसमें 3205 श्रमिक थे बिहार भेजी गई एक नवादा के लिए शाम को 6.00 बजे जिसमें 1653 श्रमिक रात्रि 8.00 बजे जिसमें 1552 श्रमिक

अलीगढ़।

बरौली विधायक ठा0 दलवीर सिंह ने भट्टा मजदूरों को वापस उनके घर भेजने के लिए दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। श्रमिकों की दो स्पेशल ट्रेने जिसमें 3205 श्रमिक थे बिहार भेजी गई एक नवादा के लिए शाम को 6.00 बजे जिसमें 1653 श्रमिक रात्रि 8.00 बजे जिसमें 1552 श्रमिक गया (बिहार) के लिए प्रस्थान कर गये।

प्रवासी मजदूरों को भेजने के लिए खाने की सामग्री, मास्क, सैनिटाइजर व पानी की 2 लीटर की बोतल उपलब्ध करायी गई। सभी प्रवासी मजदूरी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खुशी से अपने परिवार के साथ अपने गांव के लिये रवाना हुये।

श्रमिकों में घर जाने के लिए बहुत उत्साह देखा गया। दोनों ट्रेनों के किराये की धनराशि 15,23,385 रुपए भट्टा मालिकों द्वारा रेलवे को भुगतान किया गया। ट्रेन में मजदूरों को बिठाने से पूर्व एक चिकित्सकीय दल द्वारा उनकी थर्मल स्कैनिंग की गई।

मजदूरों की व्यवस्थाओं की देखरेख के लिए प्रशासनिक तन्त्र मौजूद था। विधायक ने प्रशासन के सहयोग के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर ए.डी.एम प्रशासन व ए .सी.एम. रंजीत सिंह, मण्डल अध्यक्ष ओमप्रकाश भारद्वाज, विधायक प्रवक्ता सुशील गुप्ता, बेबी प्रधान, विपिन कुमार सिंह, सुधीर शर्मा, यूनियन के पदाधिकारी अध्यक्ष जनक पाल सिंह, महामंत्री हेमेंद्र चैधरी, अरविंद यादव, कोषाध्यक्ष मनोज अग्रवाल, चेयरमैन राजेंद्र महाजन, भूपेंद्र वाचन, राहुल ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel