सपा के साथ बदले की भावना से कार्य कर रही सरकारःराजेश सैनी

सपा के साथ बदले की भावना से कार्य कर रही सरकारःराजेश सैनी

अलीगढ़। चीन के आक्रमक रवैय से देश का प्रत्येक नागरिक आहत हुआ है उसी के परिपेक्ष में बनारस (वाराणसी) पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में बीते दिन समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता चीन का पुतला दहन कर रहे थे। तथा चीन विरोधी नारेबाजी की जा रही थी। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की

अलीगढ़।

चीन के आक्रमक रवैय से देश का प्रत्येक नागरिक आहत हुआ है उसी के परिपेक्ष में बनारस (वाराणसी) पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में बीते दिन समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता चीन का पुतला दहन कर रहे थे।

तथा चीन विरोधी नारेबाजी की जा रही थी। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की पुलिस ने सपाइयों के ऊपर महामारी अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

जिसकी समाजवादी पार्टी कड़े शब्दों में निन्दा करती है। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राजेश सैनी ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार सपा कार्यकर्ताओं द्वारा देशहित में उठने वाली आवाज को कुचलने का भरसक प्रयास कर रही है।

पूरे घटनाक्रम से सरकार की बदले की भावना से काम करने की मानसिकता उजागर हुई है। सैनी ने कहा कि सरकार में बैठे लोग जनता को बताएं कि दुश्मन देश का पुतला फूकना किस नियम के तहत गलत और कानून का उल्लंघन है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel