विषाक्त तेल से बनी पुड़िया खाने से 25 औरतें पड़ी बीमार

विषाक्त तेल से बनी पुड़िया खाने से 25 औरतें पड़ी बीमार

विषाक्त तेल से बनी पुड़िया खाने से 25 औरतें पड़ी बीमार लगातार खबरे प्रकाशित होने के बावजूद नही चेता बेलाताल(महोबा)- विषाक्त तेल से बनी पुड़िया खाने से 25 औरतें पड़ी बीमार|मुहल्ला नरइयापुरा बेलाताल में प्रमोद सोनी के यहां सुहागलन का आयोजन था जिसमें मोहल्ले की करीब दो दर्जन औरतें निमंत्रित की गई थी । जिसमें

विषाक्त तेल से बनी पुड़िया खाने से 25 औरतें पड़ी बीमार  

लगातार खबरे प्रकाशित होने के बावजूद नही चेता 

बेलाताल(महोबा)-

विषाक्त तेल से बनी पुड़िया खाने से 25 औरतें पड़ी बीमार|मुहल्ला नरइयापुरा बेलाताल में प्रमोद सोनी के यहां सुहागलन का आयोजन था जिसमें मोहल्ले की करीब दो दर्जन औरतें निमंत्रित की गई थी । जिसमें पूडी , हलवा आदि बनाया गया था जिसको खाने से लगभग 25 औरतें बीमार पड़ गई इस मामले में जब ग्रह स्वामी प्रमोद से बात की गई और उनकी माताजी व पत्नी व बच्ची से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह सामग्री गुड्डा सेठ के यहां से खरीदा थी और उसी सामग्री से यह  निर्मित हुआ था। यह दुकान झंडा बाजार में स्थित है प्रमोद सोनी ने बताया कि उन्हीं के यहां से यह तेल मैंने लिया था यह तेल ही खराब है जिस कारण यह औरतें खाने से बीमार हुई है ।

इस संबंध में पिछले दो-तीन माह से लगातार समाचार प्रकाशित किए जा रहे थे ।बेलाताल का यह थोक व्यापारी खाद्य तेल में मिलावट कर रहा हैं लेकिन कोई कार्यवाही ना होने से आज यह परिणाम सामने आया है । शासन प्रशासन ने इस ओर ध्यान दिया होता और यह कालाबाजारी बंद करा दी गई होती तो यह घटना ना होती यदि शासन प्रशासन नहीं चेता तो अभी तो है मात्र बीमार हुई हैं और भी घातक घटना घटित हो सकती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel