गुटखा कांड: एसपी ने क्षेत्राधिकारी सदर को सौंपी जांच

गुटखा कांड: एसपी ने क्षेत्राधिकारी सदर को सौंपी जांच

व्यापारी का गुटखा पकड़ कर सदर चौकी पुलिस ने किया था मामला रफादफा ललितपुर। सदर चौकी पुलिस द्वारा चार पहिया वाहन में पकड़े गए गुटखे का मामला रफादफा करने का प्रकरण पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने सदर क्षेत्राधिकारी को मामले की जांच करने के आदेश दिए है। पुलिस अधीक्षक के सख्त


व्यापारी का गुटखा पकड़ कर सदर चौकी पुलिस ने किया था मामला रफादफा


ललितपुर। सदर चौकी पुलिस द्वारा चार पहिया वाहन में पकड़े गए गुटखे का मामला रफादफा करने का प्रकरण पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने सदर क्षेत्राधिकारी को मामले की जांच करने के आदेश दिए है। पुलिस अधीक्षक के सख्त रूख को देख अनुमान लगाया जा रहा है, कि सदर चौकी पुलिस की जांच रिर्पोट आने के बाद गाज गिर सकती है।

गौरतलब है कि बुधवार सुबह सदर चौकी पुलिस ने एक चार पहिया वाहन में राजश्री के जाने की सूचना मिलने पर व्यापारी को तीन बोरी राजश्री सहित पकड़ लिया था, लेकिन पुलिस ने व्यापारी से सांठ गांठ कर मामले को रफा दफा कर दिया था, सुविधाशुल्क देने के साथ साथ सदर चौकी पुलिस ने गुटखा भी ले लिया था, सोशल मीडिया पर वायरल होने पर सदर चौकी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल बना हुआ है।


सदर चौकी पुलिस के कारनामों से विभाग की खराब हो रही छवि


लॉकडाउन के शुरू होने के बाद से सदर चौकी क्षेत्र में गुटखे की कालावाजारी का कारोबार जोरसोर से चला आ रहा है, सदर क्षेत्राधिकारी के पास में चौकी होने के बाद भी उन्हें कानोकान भनक नही लग सकी, जबकि नझाई बाजार व सदर क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में यह कारोबार चलता रहा, अवैध कारोबार से मिलने वाले सुविधाशुल्क को लेने वाली सदर चौकी पुलिस की छवि क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है, कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाये रखने के अथक प्रयास कर रहे पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग के मनसूबों पर सदर चौकी पुलिस पानी फैरते नजर आ रही है।


एसपी ने जांच करने के दिये आदेश


गुटखे का मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर क्षेत्राधिकारी केशव नाथ को जांच करने के आदेश दिये है, जांच रिर्पोट आने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि सदर चौकी इंचार्ज व सिपाही पर कार्यवाही की गाज गिर सकती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel