पुलिस ने कांग्रेसियों को गाँधी प्रतिमा पर माल्यापर्ण से रोका

पुलिस ने कांग्रेसियों को गाँधी प्रतिमा पर माल्यापर्ण से रोका

काफी तीखी नोंकझोंक के बाद हुआ माल्यापर्ण पुलिसिया रवैये को बुद्धिजीवियों ने की आलोचना ललितपुर। महात्मा गाँधी की पुण्यतिथि पर घण्टाघर के ऊपर गाँधी प्रतिमा पर कांग्रेसियों को माल्यापर्ण से रोका गया, जिस कारण कांग्रेसियों व पुलिस के बीच तीखी नोंकझोंक हुई, इसके बाद पुलिस प्रशासन को कांग्रेसियों के हठ के आगे झुकना पड़ा, इसके


काफी तीखी नोंकझोंक के बाद हुआ माल्यापर्ण


पुलिसिया रवैये को बुद्धिजीवियों ने की आलोचना


ललितपुर।

महात्मा गाँधी की पुण्यतिथि पर घण्टाघर के ऊपर गाँधी प्रतिमा पर कांग्रेसियों को माल्यापर्ण से रोका गया, जिस कारण कांग्रेसियों व पुलिस के बीच तीखी नोंकझोंक हुई, इसके बाद पुलिस प्रशासन को कांग्रेसियों के हठ के आगे झुकना पड़ा, इसके बाद गाँधी की प्रतिमा के ऊपर माल्यापर्ण किया गया।
महात्मा गाँधी की पुण्यतिथि के अवसर पर कांग्रेसी नेता सुबह से ही घण्टाघर के मैदान पर एकतित्र हुये, इसके बाद वह सभी नेता गाँधी की प्रतिमा के ऊपर माल्यापर्ण करने के लिए जाने लगे, तो वहाँ पर मौजूद पुलिस दल ने उन्हें रोका, यह देख कांग्रेसी नेता भडक़ उठे, काफी देर तक पुलिस व कांग्रेसी नेताओं के बीच तीखी नोंकझोंक हुई, काफी नोंकझोंक के बाद पुलिस ने माल्यापर्ण के लिए तैयार हो गयी, इसके बाद महात्मा गाँधी के अमर रहें के जब नारे लगाये, तो पुलिस ने एक बार फिर उन्हें नारे लगाने के रोका, इस पर कांग्रेसी नेता विफर गये। इसके बाद किसी तरह कांग्रेसी माल्यापर्ण कर पाये। लेकिन पुलिस की इस तानाशाही की बुद्धिजीवियों के बीच काफी आलोचना हो रही है।  

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel