कश्मीर में एक घंटे के अंदर तीन आतंकी हमले, गोलियों की आवाज से गूंजी घाटी

कश्मीर में एक घंटे के अंदर तीन आतंकी हमले, गोलियों की आवाज से गूंजी घाटी

पुलिस ने कहा कि आतंकियों ने जिस शख्स को निशाना बनाया है उसकी पहचान नायदखाई निवासी मोहम्मद शफी लोन के रूप में हुई है।



जम्मू-कश्मीर में बीते एक घंटे के अंदर आतंकवादियों ने तीन हमलों को अंजाम दिया है। पहला हमला कश्मीर के जाने-माने फार्मेसी कारोबारी पर हुआ। इसके बाद श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्ट्रीट हॉकर पर आतंकियों ने गोलियां बरसा दीं और अब बांदीपुरा जिले में एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।


इस घटना से कुछ ही मिनट पहले आतंकियों ने श्रीनगर में एक कश्मीरी पंडित की गोली मार कर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 68 वर्षीय बिंदरू को हमलावरों ने उस समय गोली मार दी जब वह दुकान पर दवाई दे रहे थे। आतंकियों ने इस घटना को श्रीनगर के इकबाल पार्ट में अंजाम दिया। गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने कहा कि आतंकियों ने जिस शख्स को निशाना बनाया है उसकी पहचान नायदखाई निवासी मोहम्मद शफी लोन के रूप में हुई है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना वाले क्षेत्र में पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है।

वहीं, तीसरी घटना भी श्रीनगर में घटी, जहां एक स्ट्रीट हॉकर को आंतकियों ने गोलियों से भून दिया। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इन तीनों इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel