गजरौला-हसनपुर मार्ग पर भारत का राष्ट्रीय गड्ढा

गजरौला-हसनपुर मार्ग पर भारत का राष्ट्रीय गड्ढा

गड्ढा मुक्त सड़कें की हकीकत आज बरसात के मौसम में बयां हो रही है जिसका सरकार ने वादा तो किया लेकिन उसको निभा पाने में उनके सांसद और मंत्री असफल सिद्ध हुए। यह तस्वीर जिला अमरोहा के मार्ग गजरौला – हसनपुर (तहसील) की हैं जहां से महेंद्र सिंह खड़क वंशी विधायक हैं । लेकिन इस

गड्ढा मुक्त सड़कें की हकीकत आज बरसात के मौसम में बयां हो रही है जिसका सरकार ने वादा तो किया लेकिन उसको निभा पाने में उनके सांसद और मंत्री असफल सिद्ध हुए। यह तस्वीर जिला अमरोहा के मार्ग गजरौला – हसनपुर (तहसील) की हैं जहां से महेंद्र सिंह खड़क वंशी विधायक हैं । लेकिन इस तरफ उनका ध्यान नही गया ,खैर जनता है कि सब जानती है। 


अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से सांसद दानिश अली आजकल ईद के चाँद से भी ज्यादा बड़े चाँद है जो अपनी चमक को खोने के डर से कभी जनता के सामने नही आते। जिले मे यह कोई पहली तस्वीर नही है। कई सालो से गजरौला – खादगूजर मार्ग भी इसी तरह सड़ता रहा ,फिलहाल सरकार ने अब आकर इसकी मरम्मत करायी है। इस प्रकार के अजीब नक्शे उद्योग नगरी गजरौला को भी बदनाम करते हैं। ध्यान दे कि कुछ दिन पहले ही नगरपालिका अध्यक्ष अंशु नागपाल के नेतृत्व मे गजरौला नगरपालिका को राष्ट्र स्तर पर श्रेष्ठ स्थान प्राप्त हुआ था ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel