खड़ंजा निर्माण मेंं अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

खड़ंजा निर्माण मेंं अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई शिकायत संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा- खड़ंजा निर्माण में पीले ईट के प्रयोग को लेकर ग्रामीणों ने प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत किया। बुधवार को विकासखंड बभनजोत के ग्राम पंचायत नव्वागांव में चौदहवें चतुर्थ राज्य वित्त योजना से वित्तीय वर्ष

मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई शिकायत

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-

खड़ंजा निर्माण में पीले ईट के प्रयोग को लेकर ग्रामीणों ने प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत किया।

बुधवार को विकासखंड बभनजोत के ग्राम पंचायत नव्वागांव में चौदहवें चतुर्थ राज्य वित्त योजना से वित्तीय वर्ष 2019, 2020 में राजकुमार के दुकान से मजार के पास तक का लगभग 250 मीटर खड़ंजा प्रधान व ग्राम पंचायत अधिकारी की मिलीभगत से लगा दिया गया है।

खड़ंजा निर्माण मेंं अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

लगाने से पूर्व खड़ंजा के नीचे मिट्टी का कार्य भी नहीं कराया गया है।ग्राम वासियों के विरोध करने पर प्रधान द्वारा खड़जे में लगाई गई पीले ईट को छुपाने के लिए मिट्टी डालकर छुपा दिया गया है जिसकी शिकायत गांव के अहमद रजा ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पर शिकायत करके शासकीय धन का दुरुपयोग की जांच कराए जाने की मांग की गई है।ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। राजू शाह ,नौशाद, मोहम्मद कैफ, सुनील यादव, अब्दुल मन्नान सहित कई लोगों मे आक्रोश व्यक्त किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel