बारिस से सड़के जलमग्न राहगीर हलकान

बारिस से सड़के जलमग्न राहगीर हलकान

उसका बाजार, सिद्धार्थनगर। शनिवार की शुबह से शुरू हुई तेज बारिश से कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें जलमग्न हो गई। सड़को पा जलजमाव से राहगीरो को आवागमन में काफी परेशानी उठानी पड़ी । राहगीरो ने खराब व गड्ढा युक्त सड़कों पर बरसात से हुई जलजमाव से आवागमन में परेशानी का जिम्मेदार प्रशासन व जनप्रतिनिधियों

उसका बाजार, सिद्धार्थनगर।

शनिवार की शुबह से शुरू हुई तेज बारिश से कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र की सड़कें जलमग्न हो गई। सड़को पा जलजमाव से राहगीरो को आवागमन में काफी परेशानी उठानी पड़ी ।

राहगीरो ने खराब व गड्ढा युक्त सड़कों पर बरसात से हुई जलजमाव से आवागमन में परेशानी का जिम्मेदार प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को ठहराया है। इनका कहना है कि इनकी लापरवाही कस खामियाजा राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है। इससे लोगो मे रोष है। बरसात से कस्बा की मछली मंडी, थाना रोड पर जगह जगह जलजमाव की समस्या उतपन्न हो गई।

जलनिकासी की समुचित व्यवस्था न होने और सड़क में बने गड्ढो की वजह से बरसात ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। लोगों को सड़कों पर इकट्ठा पानी से होकर आवागमन करना पड़ रहा है।  इसितररह उसका सोहास,  उसका सुगही, उसका भठिया, केवटलिया उटिया आदि सड़के काफी खराब हो चुकी है।

पकड़ी, सोहास  व भठिया चौराहे पर जलजमाव से लोगो का जीवन नारकीय हो गया है। मानकविहीन मरम्मत के चलते सड़के बार बार खराब हो जा रही है जिससे राहगीरो को आवागमन में दिक्कत होती है । क्षेत्र के राज नरायन पाण्डेय, अभिषेक दूबे, अमरेश वर्मा, अभिषेक त्रिपाठी आदि का कहना है कि शिकायत के बाद भी जिम्मेदार उदासीन बने हुए है। संजय जयसवाल, शंखु सहानी, विजय अग्रहरि, घनश्याम आजाद, दिनेश जायसवाल आदि ने प्रशासन से जल निकासी की व्यवस्था सुदृढ़ करने व सड़को की मरम्मत की मांग की है।


नालो व नालियो व सड़को के मरम्मत का कार्य शुरू है जल्द ही खराब सड़को व जलनिकासी की समस्या से  निजात मिलेगी। जितेंद्र सिंह यादव अधिशाषी अधिकारी नगर पंचायत उसका बाजार।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel