बीजेपी नगर अध्यक्ष गरीबो की मूलभूत सुविधाओं के लिए एसडीएम से किया वार्ता

बीजेपी नगर अध्यक्ष गरीबो की मूलभूत सुविधाओं के लिए एसडीएम से किया वार्ता

अम्बेडकर नगर । पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए बीते मंगलवार की रात 12:00 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाक डाउन का आदेश कर दिया है। शासन प्रशासन द्वारा लोगों को घर से अनावश्यक बाहर निकलने की अनुमति पर रोक लगा दी गई है केवल इमरजेंसी सेवाओं के लिए ही

अम्बेडकर नगर । पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए बीते मंगलवार की रात 12:00 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाक डाउन का आदेश कर दिया है। शासन प्रशासन द्वारा लोगों को घर से अनावश्यक बाहर निकलने की अनुमति पर रोक लगा दी गई है केवल इमरजेंसी सेवाओं के लिए ही लोग घर से बाहर सड़कों पर निकले अन्यथा अपने घर परिवार के साथ घर के अंदर रहने की हिदायत दी गई है ।

वही अकबरपुर भाजपा नगर अध्यक्ष के द्वारा आम जनमानस के मुसीबतों को देखते हुए गरीबो की मूलभूत आवश्यकताओं हेतु भाजपा नगरध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने उप जिलाधिकारी सदर से वार्ता करते हुए गरीब परिवारों को राशन मुहैया करवाने की चर्चा किया।एसडीएम सदर ने बताया कि सभी राशनकार्ड धारको को फ्री में राशन शासन द्वारा मुहैया कराया जाएगा।

जिनका राशन कार्ड नही है तत्काल उनका कार्ड बनवाया जाएगा तथा उन्हें भी राशन दिया जाएगा। साथ में एसडीएम सदर ने नगर अध्यक्ष से ऐसे लोगों की सूची तैयार करने की मदद मांगते हुए गरीब परिवारों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel