सड़क में भरा पानी, आने जाने में हो रही है परेशानी

सड़क में भरा पानी, आने जाने में हो रही है परेशानी

शाहाबाद/हरदोई -शाहाबाद तहसील के अंतर्गत फिरोजपुर खुर्द का पूरा मामला है गांव की गलियों में पानी भर जाने के कारण स्कूली बच्चों को स्कूल में आने-जाने में अधिक परेशानी होती है। कई बार तो वे गंदे पानी में गिर जाते हैं इससे उनकी वर्दी भी खराब हो जाती है।  लोगो को कामों के लिए बाहर  उन्हें गंदे पानी में से गुजरना पड़ता है। ग्राम पंचायत को गांव की समस्याओं का समाधान करने की तरफ ध्यान देना चाहिए।'पानी निकासी व्यवस्था होनी चाहिए।गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण घरों से निकलने वाला पानी गलियों में ही भर जाता है। गली में फैली गंदगी के कारण दुर्गंध आती रहती है।
 
ग्रामीणों का घर के बाहर खड़ा होना दूभर हो गया है। वहीं मच्छर मक्खी पनप रहे हैंं। इससे बीमारियों फैल रही हैं। गांव की इस समस्या के बारे में कई बार शिकायत की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।'' ग्राम फिरोजपुर खुर्द गली में भरे गंदे पानी  की समस्या का समाधान करने की मांग। जलभराव से परेशान हैं। पानी की निकासी की व्यवस्था होने से घरों से निकलने वाला पानी गलियों में भर जाता है। इससे आने-जाने वाले लोगों परेशानी का सामना करना पड़ता है। 
 
गांव की समस्याओं का समाधान करने की मांग की है। जिससे ग्रामीणों को समस्याओं से छुटकारा मिल सके।ग्रामीणों का कहना है कि बरसात के दिनों में परेशानी ज्यादा बढ़ जाती है। गलियों में पानी अधिक भर जाने के कारण लोगों का घरों से निकलना दूभर हो जाता है। स्कूल में आने-जाने वाले बच्चों को पानी से होकर आना-जाना पड़ता है। गंदे पानी में मच्छर-मक्खी पनपते हैं। गांव में बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि समस्याओं का समाधान करने की मांग।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel