ग्राम सचिव पर विकास कार्यों में धांधली का लगाया आरोप,सीएम पोर्टल पर की शिकायत 

ग्राम सचिव पर विकास कार्यों में धांधली का लगाया आरोप,सीएम पोर्टल पर की शिकायत 

ड्रमण्डगंज। विकास खंड के ऊंटी गांव निवासी बन्धू यादव ने ऊंटी ग्राम पंचायत के सचिव प्रज्ञान शुक्ला पर विकास कार्यों में धांधली का आरोप लगाते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री पोर्टल पर प्रार्थना पत्र देकर विकास कार्यों की जांच करवाए जाने की मांग की है। सीएम पोर्टल पर दिए गए प्रार्थना पत्र में बन्धू यादव ने बताया कि ग्राम पंचायत में कार्यरत ग्राम सचिव प्रज्ञान शुक्ल द्वारा विकास कार्यों में लगातार लापरवाही बरती जा रही है।
 
जिसके चलते ग्राम पंचायत के विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं। ग्राम सचिव ग्राम पंचायत में नही आते हैं जिससे ग्रामीणों को शासन की योजनाओं का लाभ नही मिल पा रहा है। ग्राम सचिव ने पंचायत भवन के संपर्क मार्ग पर इंटरलाकिंग बनवाए बिना ही फर्जी भुगतान करा लिया है। इसी तरह ग्राम पंचायत के कई विकास कार्यों का फर्जी भुगतान करा लिया है जिसका कार्य धरातल पर नही करवाया गया है।
 
ग्रामीणों द्वारा परिवार रजिस्टर नकल मांगने पर ग्राम सचिव द्वारा उपलब्ध नही कराया जाता है। ग्राम सचिव के मनमानी रवैए तथा विकास कार्यों में धांधली किए जाने से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।बन्धू यादव ने जनहित में ग्राम सचिव द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की उच्च स्तरीय जांच करवाए जाने की मांग की है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel