भाकियू कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के साथ निकाली रैली

भाकियू कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के साथ निकाली रैली

स्वतंत्र प्रभात 

बांगरमऊ (उन्नाव)। भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के साथ दर्जनों ट्रैक्टरों के साथ सैकड़ो किसानों ने नारेबाजी कर रैली निकाल कर प्रदर्शन किया। इस मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।
किसानों के दिल्ली कूच के समर्थन में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं द्वारा हरदोई उन्नाव मार्ग पर ट्रैक्टर रैली निकाली गई।

यह रैली राजकीय इंदिरा गांधी महाविद्यालय से प्रारंभ होकर मुख्य मार्ग होते हुए ब्लॉक रोड चौराहे तक जाएगी। इस दौरान किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली को लेकर शहर में जाम की स्थिति भी बनी  रही। इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।  भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद यादव ने कहा कि सरकार किसानों की मांगों को लेकर अनदेखी कर रही है।

किसानों की मांग पूरी न होने के कारण किसानों को मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। एक तरफ तो सरकार किसान हितैषी होने का दावा करती है, लेकिन दूसरी तरफ किसानों के साथ ही अन्याय हो रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगे सरकार अगर पूरी नहीं कर रही है तो हमारे किसान भी दिल्ली के लिए बहुत जल्द कूच करेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel