मथुरा में बंगाल से आए श्रद्धालुओं से मारपीट करने वाले SI पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

मथुरा में बंगाल से आए श्रद्धालुओं से मारपीट करने वाले SI पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

मथुरा।
 
मथुरा में पश्चिम बंगाल से आए श्रद्धालुओं पर हमला और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक सब इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है. अधिकारी ने बताया कि मथुरा के कृष्ण मंदिर में दर्शन करने आए पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति और उसके परिवार पर हमला करने के आरोप में सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.
 
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन ने कहा कि कथित घटना रविवार शाम को हुई, उन्होंने कहा कि राजेश कुमार पांडे अपने परिवार के सदस्यों के साथ पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से 'दर्शन' के लिए आए थे. बिसेन ने कहा कि पांडे अपनी कार को गोवर्धन में प्रतिबंधित क्षेत्र से ले जाना चाहते थे, जबकि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एनजीटी के निर्देशों का हवाला देते हुए उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.
 
एसपी ने बताया कि इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.इस बीच, जब एक पत्रकार और स्थानीय व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाना शुरू किया, तो सब इंस्पेक्टर ने उनको धक्का देकर ऐसा करने से रोका और  हिरासत में ले लिया.वही परिजनों ने मामले की शिकायत एसपी (ग्रामीण) से की और आरोप लगाया कि उनके मोबाइल फोन छीन लिए गए और सीसीटीवी से मारपीट की फुटेज भी गायब कर दी गई.

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel